Tuesday, March 6, 2018

क्राईम ब्रांच डीएलएफ ने एक आरोपी को दबोच, सुलझाई बलाईंड मर्डर केस की गुत्थी

Crime Branch DLF accused an accused, resolve the case of Ballynd Murder Case

फरीदाबाद(abtaknews.com)पुलिस आयुक्त अमिताभ सिंह ढिल्लों के दिशा निर्देश पर प्रभारी क्राईम ब्रांच डी.एल.एफ निरीक्षक अशोक कुमार व उनकी टीम के सब इंस्पेक्टर नरेंद्र शर्मा साइबर एक्सपर्ट, सब इंस्पेक्टर जमील अहमद, मुख्य सिपाही आनंद कुमार, मुख्य सिपाही सुशील कुमार, मुख्य सिपाही कुलदीप, संदीप, संदीप ड्राईवर ने सरहनीय कार्य करते हुए बलाईंड मर्डर केस के एक आरोपी को पकडने में कामयाबी हासिल की है।

पकडे गए आरोपी रविंद्र कुमार उर्फ रवि पुत्र कर्ण सिंह निवासी गांव भौंनकपुर थाना फूफंद जिला ओरैया यूपी।
 02 मार्च को  नेहरू कॉलोनी पहाड़ी के पीछे एक लड़के की लाश पड़ी हुई मिली जिसके गले में कपड़े का फंदा लगाकर हत्या की गई थी लाश की शिनाख्त रंजीत पुत्र को कौसर उम्र 17 वर्ष निवासी राजीव कॉलोनी सेक्टर 31 के रूप में हुई थी। जिस पर मुकदमा नंबर 119 दिनांक 02.03.18 धारा 302,201 आईपीसी थाना एसजीएम नगर फरीदाबाद में दर्ज किया गया था।

प्रभारी क्राईम ब्रांच डी.एल.एफ ने बताया कि विशेष सूत्रों से मिली सूचना पर उपरोक्त आरोपी को दिनांक 05.03.18 को समय 6ः30 पी.एम पर नियर बाटा रेलवे स्टेशन फरीदाबाद से गिरफ्तार किया गया।पूछताछ पर आरोपी रविंद्र कुमार ने बताया कि मृतक रणजीत से 15,000/-रू0 उधार मांगे थे। जो मृतक रणजीत ने आरोपी रविंद्र को पैसे देने के लिए हां भर ली थी। परंतु कंपनी से पैसे ना मिलने पर पैसे नही दे पाया था। लेकिन आरोपी रविंदर ने यह बात सोची कि रणजीत की जेब में पैसे होंगे तथा उसके पास एक महंगा मोबाइल भी है। आरोपी रविन्द्र ने सोचा कि वह उसकी हत्या करके उसकी जेब से पैसे और मोबाइल निकाल लेगा। यह सोचकर उसने किसी लड़की के साथ गलत काम करने के बहाने से मृतक रणजीत को पहाड़ी पर बुला लिया तथा मौका मिलते ही उसके गले में फंदा डालकर उसकी हत्या कर दी तथा उसके पैर पकड़ कर खींच कर ले गया तथा उसे ऊपर पहाड़ी में पेड़ से बांधकर छोड़ दिया था।



loading...
SHARE THIS

0 comments: