Monday, March 12, 2018

खट्टर सरकार ने प्रदेश को आर्थिक दिवालियेपन की दलदल में धकेला :- कृष्ण अत्री

Khattar government pushed the state into the swamp of economic bankruptcy: - Krishna Atri

फरीदाबाद(abtaknews.com) 12 मार्च,2018 ;एनएसयूआई हरियाणा के प्रदेश सचिव कृष्ण अत्री के नेतृत्व में एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने प्रदेश के बजट के खिलाफ विरोध व्यक्त करते हुए मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर का पुतला फूंका । इस मौके पर मुख्य रूप से कुणाल अधाना, वरुण पंडित, अक्की, सोशल मीडिया कोऑर्डिनेटर गुलशन कौशिक आदि मौजूद थे। इस दौरान प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए प्रदेश सचिव कृष्ण अत्री ने कहा कि प्रदेश के गठन के बाद 1966 से 2014 तक के 48 वर्षों में हरियाणा पर कुल कर्जा करीब 70 हजार करोड़ था, जबकि भाजपा के पिछले साढ़े 3 वर्षो के कुशासन के कारण यह कर्जा बढ़कर 1 लाख 61 हजार करोड़ के पार हो चुके हैं। हैरानी की बात ये है कि तीन वर्ष पूर्व जब भाजपा ने सत्ता सँभाली तो 70 हजार करोड़ के कर्ज पर श्वेतपत्र जारी किया था । अब 1 लाख 61 हजार करोड़ के भारी-भरकम कर्ज पर वह कौन से रंग का पत्र जारी करेगी ।

अत्री ने कहा कि वैसे तो भाजपा सरकार भ्रष्टाचार मुक्त देश की बात करती है, लेकिन आज प्रदेश में किसी को भी यह बात समझ मे नही आ रही है की खट्टर सरकार ने ऐसा क्या काम किया है जो प्रदेश की जनता पर 91 हजार करोड़ रुपये का कर्ज और बढ़ गया है । जबकि काँग्रेस सरकार में प्रदेश का चहुमुखी विकास हुआ था, हर वर्ग पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा की कार्यशैली से खुश था।इस दौरान जिला उपाध्यक्ष सुनील मिश्रा और अभिषेक वत्स ने सामूहिक रूप से कहा कि बजट में सरकार ने किसानो, व्यापारियों, युवाओ, कर्मचारियों, श्रमिकों, छात्रों व गरीब व्यक्तियों को कोई राहत प्रदान नही की गई है । उन्होंने कहा कि न तो सरकार ने कोई नया मेडिकल कॉलेज खोला है और न ही अपने घोषणा पत्र के अनुसार हर जिले में यूनिवर्सिटी खोली है। जब किसी भी क्षेत्र में विकास कार्य नही हुए है तो फिर प्रदेश की जनता पर इतना कर्ज कैसे हो गया है।  अतः बजट पूर्णतया निराशाजनक व वित्तिय कुप्रबंधन का प्रतीक है । 

इस मौके पर गौरव कौशिक, राहुल गुर्जर, आरिफ खान, विनीत पांडेय, दिनेश कटारिया, निशांत, पवन यादव, सोनू सिंह, रोहित जाजरू, रविंद्र सागर, रोहित हुड्डा, विक्की ठाकुर, अमित, अमित पाशी, उमेश, अभिषेक शर्मा, अमित, रोहित, हेमंत, चमन मुख्य रूप से मौजूद थे ।

loading...
SHARE THIS

0 comments: