Tuesday, March 13, 2018

ग्रामीण आंचल में होने वाले कार्यक्रम हमारी संस्कृति को दर्शाते है: बिजेन्द्र नेहरा


फरीदाबाद(abtaknews,com) पृथला विधानसभा क्षेत्र के बडे गांव जनौली में देहात चौपाई तुकबंदी को लेकर विशाल कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें मुख्य रूप से भाजपा के जिला सचिव बिजेन्द्र नेहरा सागरपुर सहित अन्य गणमान्य लोगों ने हिस्सा लिया। इस अवसर पर वंचारी के नगाडे व 6 फुट का हुक्का गांव वालो के लिए आकर्षण का केन्द्र रहा और सभी ने उसकी प्रशंसा भी की। इस अवसर पर बिजेन्द्र नेहरा सागरपुर ने कहा कि ग्रामीण आंचल में होने वाले कार्यकमों में अपनी संस्कृति व परम्परा का आभास होता है। उन्होंने कहा कि आज देश व प्रदेश भाजपा के नेतृत्व में दिन दूनी रात चौगनी उन्नती कर रहा है और गांव भी शहरो की तर्ज पर विकसित हो रहे है और इस तरह के आयोजनों में हिस्सा लेकर हम सभी अपनी संस्कृति से अवगत हो जाते है। उन्होंने ग्रामीणों का आभार व्यक्त किया कि उन्होंने उन्हे इस मौके पर आमंत्रित किया। गांव जनौली सदैव कांग्रे्रसियों का गढ रहा है और यहां से कांग्रेस के विधायक भी रहे है उसके बावजूद भाजपा नेता बिजेन्द्र नेहरा को आमंत्रण करना इस बात का प्रतीक है कि अब क्षेत्र की जनता भाजपा व युवाओं को आगे लाने का मन बना रही है। 

श्री नेहरा ने कहा कि आज माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ रहा है और देश की जनता ने भाजपा की नीतियों में आस्था जताते हुए भाजपा को हर मुकाम पर सफल बनाया है। उन्होंनेइसी तरह प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर के नेतृत्व में हरियाणा दिन दूनी रात चौगनी उन्नती करते हुए आगे बढ रहा है। आज हरियाणा प्रदेश में हर वर्ग को सम्मान मिल रहा है। उन्होंने कहा कि केबिनेट मंत्री श्री विपुल गोयल, केन्द्रीय राज्यमंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर ने भी प्रदेश के हर जिले में विकास की कोई कमी नहीं छोड रखी है। आज प्रदेश का हर वर्ग पूरी तरह से संतुष्ट है।

श्री नेहरा ने प्राचीन ग्रामीण संस्कृति का प्रतीक चौपई के सफल आयोजन व् सम्मान देने पर  भाई हरेन्दर डागर, जोगिन्दर तेवतिया, गोविन्द तेवतिया, बलदेव सरपंच जनौली, गायक राजू तेवतिया, प्रभुदयाल क्ण्च्ण्म्ए नवीन तेवतिया, महेश चौहान, विक्रम, गोपाल तेवतिया, सहित तेवतिया पाल इलाके के सभी पंच, सरपंचो सरदारी का धन्यवाद जताया।


loading...
SHARE THIS

0 comments: