Thursday, March 15, 2018

गोरखपुर जैसे क्रांतिकारी बदलाव के लिए आतुर है फरीदाबाद की जनता, हर रोज बढ़ता आक्रोश



For the revolutionary change like Gorakhpur, the people of Faridabad, the people of the region are ravaged
नई दिल्ली (abtaknews.com दुष्यंत त्यागी) 15 मार्च,2018 ; गोरखपुर जैसे क्रांतिकारी बदलाव के लिए आतुर है फरीदाबाद की जनता, पीड़ित क्षेत्रवासियों में अपने जनप्रतिनिधि के प्रति गहरा आक्रोश व्याप्त है। समय सदैव निरंतर परिवर्तित होता रहता है। किसको को शिखर से शून्य पर ला दे, किसे  शून्य से शिखर पर पहुंचा दे। लोकतंत्र में जनता सर्वोपरि है।  जनता से बड़ा चाणक्य कोई नहीं है। वर्तमान परिस्थितियों में जनता अपने सही व गलत फैंसले का आंकलन बहुत जल्दी कर लेती है।  अब सिर्फ नेताओं को छोड़कर कोई 5 साल इंतजार नहीं करता। चुनाव जीतने के बाद झूठी मरोड़ में आने वाले जनप्रतिनिधियों को जनता अब 5 साल तक नहीं झेलेगी जब मौका मिलेगा तभी उन्हें उनकी औकात दिखाएगी। जिस तरह गोरखपुर को अपनी बपौती समझने वाले योगी को वहां की जनता ने जवाब दिया है ऐसा ही फरीदाबाद में भी होने वाला है। तिगांव को अपनी बपौती मान बैठे एक जाती विशेष के नेता और फरीदाबाद लोकसभा को अपना भविष्य सुनिश्चित मान बैठे नेताओं को जनता शिखर से शून्य पर लाने में देर नहीं लगाएगी। 
भेद भाव वाली कुंठित वारदातों को अब फरीदाबाद की जागरूक जनता बिलकुल बर्दास्त नहीं करेगी।  क्षेत्र की जनता को छोड़िये पार्टी के सच्चे व कर्मठ कार्यकर्ता (चपलूसों को छोड़कर) अभी से खुलकर सामने आने लगे हैं। जुमले बाजी, सोशल मीडिया और आई टी सेल की सच्चाई को अनपढ़ और पढ़ा लिखा वोटर सभी अच्छी तरह जान चुके हैं। उत्तर प्रदेश की जागरूक जनता ने सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी के थिंक टैंकरों और हाई कमान को बता दिया कि तुमसे बड़े चाणक्य हम हैं। 
सोशल मीडिया पर भाजपा कार्यकर्ताओ द्वारा किये गए कमैंट्स स्पष्ट इशारा कर रहे हैं। 
----
अच्छी 2 योजनाए बनाओ । सच्चे
कार्यकर्ताओ को घर भगाओ ।अफसरों को सिर पर चढ़ाओ।योजनाओ का लाभ अफसरों की तिजोरियों में पहुँचाओ ।रोज नए भगोड़ों को गोद लो और खीर खिलाओ ।
अपने बच्चो के सामने दूसरी शादी कर सौतेले बच्चो को बैठाओ और सारा राज काज उनको ही दिलाओ फिर वोट भी उन्ही से गिरवाओ ।
अब पार्टी विद डिफरेन्स का फिर राग दोहराओ ।।

अहंकार ने ही रावण को मारा ।अहंकार ने ही ।कौरवो को मारा । अहंकार ने कांग्रेस को मारा और अहंकार ने ही मुलायम को मारा था और अहंकार ही आगे मारेगा...........................
जय श्री राम ।।
----
हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर के द्वारा जिसका डर था वो ही कर दिया इन्होंने प्राइवेट सेक्टर में भी जातिगत आरक्षण, चलो अब आपका भी दोबारा नंबर नहीं आएगा हरियाणा में खट्टर जी देख लेना अभी उपचुनाव से सबक नहीं ले रहे आप कोई नहीं पता चलेगा आपको भी।।
नोट बदलकर देख लिये,
शहरों के नाम बदलकर देख लिये
योजनाओं के नाम बदलकर देख लिये
नेताओं की पोजीशन बदलकर भी देख लिया
प्रधानमंत्री,राष्ट्रपति भी बदलकर देख लिया
तो भी विकास वहीं का वहीं रहेगा
एक बार
जातिगत आरक्षण समाप्त कर के देख लो
विकास की गंगा वह निकलेगी
सरकारे कहती है
बेटी मारोगे तो बहु कहा से लाओगे।
सही बात है
लेकिन सरकारे ये क्यों नहीं सोचती कि
प्रतिभा मारोगे तो प्रगति कहाँ से लाओगे....
जो आरक्षण की बात करेगा वो सत्ता पर नहीं रहेगा नहीं रहेगा।।
आपका
--------------
जनप्रतिनिधियों एवं नेताओं द्वारा धरातल से जुड़े कार्यकर्ताओं की अनदेखी का परिणाम तो नही 
गोरखपुर फूलपुर

------------------------------



loading...
SHARE THIS

0 comments: