Monday, March 12, 2018

क्राउन प्लाजा मॉल में सागर रत्ना रेस्टोरेंट में देर रात आग लगने से मचा हड़कंप


फरीदाबाद (abtaknews.com ) 12 मार्च,2018 ; क्राउन प्लाजा मॉल में सागर रत्ना रेस्टोरेंट में देर रात आग लगने से मचा हड़कंप। मॉल  धुंआ  ही धुंआ छा गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार सागर रत्ना रेस्टोरेंट की रसोई में आग लगी, देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। मॉल से उठती आग की लपटों के चलते मॉल में भगदड़ मच गई।  आनन फानन में फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई। फायर ब्रिगेड की गाडी मौके पर पहुँचने से पहले ही कर्मचारियों एवं स्थानीय लोगों ने आग पर काबू पा लिया। आग लगने का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है।
नेशनल हाईवे स्थित क्राउन प्लाजा मॉल में बने सागर रत्ना रेस्टोरेंट में आज शाम एकाएक भयंकर आग लगने से लोगों में भगदड़ मच गई। गनीमत रही की  आग में कोई हताहत नहीं हुआ और समय रहते  कुछ ही देर में आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया। मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी भी आई और आग पर रेस्टोरेंट में लगे  उपकरणों से आग पर पूरी तरह काबू पा लिया गया ।क्राउन प्लाजा स्थित सागर रत्ना रेस्टोरेंट मैं लगी है। सागर रत्ना रेस्टोरेंट के फ्रंट हिस्से में कुछ परिवार खाना खा रहे थे तभी  पिछले हिस्से में पहले धुआं और अचानक आग लग गई और आग ने कुछ ही देर में बड़ा रूप ले लिया । आग लगते ही खाना खा रहे लोगों में भी भगदड़ मच गई और आग की लपटें देख आसपास के लोगों ने फायर उपकरणों से आग पर काबू पाने का प्रयास किया और कुछ ही देर में आग पर रस्टॉरेंट में लगे  उपकरणों से आप पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया। फायर ब्रिगेड की एक गाड़ी मौके पर पहुंची तब तक पूरी तरह से काबू पा लिया गया था। 

घटना का समय खाना खा  रही हेमा की माने तो वह अपने परिवार के 4 सदस्यों के साथ खाना खाने गई थी लेकिन वहां धुआं उठता देख उन्होंने पूछा कि धुआं कैसे आ रहा है तो वहां मौजूद कर्मचारी ने बताया कि किचन में आग लग गई है जिसके चलते हुए समय रहते बाहर आ गई नहीं तो कोई बड़ा हादसा हो सकता था गनीमत रही कि आग लगने में किसी की जान का नुकसान नहीं हुआ। 

loading...
SHARE THIS

0 comments: