Tuesday, March 27, 2018

भूपानी में बनेगा इंटरनेशनल लेवल का डिस्ट्रिक क्रिकेट एसोसिएशन का क्रिकेट मैदान

International level district cricket association cricket ground in Bhupati

फरीदाबाद(abtaknews.com) : भूपानी गॉव मैं डीसीए ने अपना मैदान बनाने जा रही है जगह को फाइनल कर दिया गया है बैठक मैं सभी डीसीए के पदाधिकारियों ने मैदान के फाइनल निर्णय पर महोर लगा दी है डीसीए प्रेजीडेंट रजत भाटिया ने बताया कि हम ऐसा मैदान चाहते हैं। जहां पर क्रिकेटर आसानी से पहुंच सके। इसके लिए ही काफी जगहों को देखा गया था । और दो जगह शॉर्टलिस्ट की गई थी  और अब भूपानी मैं जगह फाइनल कर दी गई है और जल्द ही निर्माण कार्य शुरू कर दिया जाएगा। 

इंटरनेशनल स्तर का बनाया जाएगा मैदान-रजत भाटिया ने बताया कि इस मैंदान को इंटरनेशनल स्तर पर बनाया जाएगा ,इस मैंदान मैं 70 यार्ड ( गज ) की बॉण्डरी होगी और ड्रेसिंग रूम और पवेलियन और आदि की सुविधाए रखी जाएगी और पिच का निर्माण ग्रासी स्तर पर कराया जाएगा ताकि गेंदबाजो और बल्लेबाजो को तेज पिच का अनुभव कराए जा सके । 

महासचिव राजीव यादव ने बताया कि मैदान का निर्माण होने के बाद डिस्ट्रिक लीग मैच और डिस्ट्रिक्ट ट्रॉयल भी अपने मैदान पर ही होंगे । अब डिस्ट्रिक की कोई भी एक्टिविटी अपने मैदान पर ही करेगी । वैसे हमारे क्रिकेटर आगे निकल कर आ रहे हैं। और हरियाणा की ओर से बेहतर प्रदर्शन भी कर रहे हैं। 

6 महीने मैं होगा निर्माण - रजत भाटिया ने बताया कि इस पूरे मैंदान को 6 महीने मैं पूरा कर दिया जाएगा इस मैंदान पर 5 पिच बनाई जाएगी और हर प्रकार की पिच पर सिखने का अनुभव क्रिकेटरों को देगी I 

loading...
SHARE THIS

0 comments: