Saturday, March 3, 2018

सीवरेज ओवरफ्लो से त्रस्त लोगों ने एयर फोर्स रोड फरीदाबाद में जाम लगा किया प्रदर्शन

फरीदाबाद(abtaknews.com)03 मार्च,2018; नगर निगम वार्ड 6जवाहर कालोनी खण्ड-बी के सैकडो क्षेत्रवासियों ने आज पिछले लगभग तीन महीनो से गंदे पानी की सप्लाई के विरोध में आज एयरफोर्स रोड जाम कर दिया। इस मौके पर उपस्थित वार्ड वासियों ने वार्ड के पार्षद सुरेन्द्र अग्रवाल, विधायक नगेन्द्र भडाना के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और समस्याओ को हल ना करवाने का आरोप लगाया।

इस मौके पर क्षेत्रवासी सुरेन्द्र रावत, सुबेदार राजेन्द्र, चौ. राम पाल मुखिया, ठा. राम बाबू, अनिल कुमार, लता, सरिता, जमावती, रामवती, लक्ष्मी देवी सहित अन्य ने बताया कि हमारे वार्ड 6 में पिछले करीब तीन महीने से पीने के पानी की सीवर का पानी आ रहा है जिससे काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होने बताया कि हम पार्षद सुरेन्द्र अग्रवाल के पास गये तो उसने साफ कह दिया कि मेरे बस की बात नहीं है साथ ही उन्होंने इस समस्या की शिकायत विधायक सहित नगर निगम प्रशासन से भी की परंतु किसी ने इस समस्या की और ध्यान नहीं दिया तभी हमने यह कदम उठाया है।

सुरेन्द्र रावत ने कहा कि अगर जल्द ही समस्या का समाधान नहीं किया गया तो हम सभी नगर निगम व बी के चौक पर भी प्रदर्शन करेंगे। उन्होंने कहा कि पार्षद सुरेन्द्र अग्रवाल पूरी तरह से नकारा है उसके बस की कोई काम नहीं है। विधायक भी केवल आश्वासन के आलवा कुछ नहीं कहता। इसीलिए हम सभी आज चेतावनी देते है कि अगर जल्द ही इस समस्या का समाधान नहीं किया गया तो हम इससे बड़ा प्रदर्शन कर पार्षद व विधायक के खिलाफ मोर्चा खोल देंगे।

इस मौके पर प्रदर्शनकारियो के पास पुलिस भी पहुंची और पुलिस ने भी जनता को समझाने का प्रयास किया जिस पर जनता ने पुलिस प्रशासन सहित नगर निगम को भी चेतावनी दी कि अगर एक सप्ताह के भीतर यह समस्या हल नहीं हुई तो हम इससे बड़ा प्रदर्शन करेंगे उसके पश्चात जाम खोल दिया गया। 


loading...
SHARE THIS

0 comments: