Monday, March 5, 2018

बड़खल विधायक सीमा त्रिखा ने सार्वजनिक डीलक्स शौचालय का किया शुभारंभ

Launching of Public Deluxe Toilets

फरीदाबाद(abtaknews.com)05 मार्च,2018 ; स्वच्छता हमारी पहचान व सौंदर्यीकरण को बढ़ावा देता है यह उदगार बढखल की विधायक सीमा त्रिखा ने आज अखिल भारतीय पर्यावरण एवं ग्रामीण विकास संस्थान नई दिल्ली के अंतर्गत वार्ड 11 में फरीदाबाद नगर निगम  करते हुए कहे। इस अवसर पर महापौर सुमन बाला, पार्षद मनोज नासवा,सहित अखिल भारतीय पर्यावरण एवं ग्रामीण विकास संस्थान के चेयरममैन स्वामी शरण, बबलू क ु सिंह व्यवस्था प्रभारी, इस अवसर पर  विशम्बर भाटिया, विश्ववशर पाठक, अमित आहूजा, संजीव ग्रोवर,संजय महेन्द्रू,  देवेन्द्र रतरा, हरी किशन वर्मा, अमन भटनागर, यशपाल गुगलानी, उपस्थित रहे।

इस अवसर पर सीमा त्रिखा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी पूर्ण रूप से जनता के लिए समर्पित है और जनता के हर सुख दुख का पूरा पूरा ध्यान रखा जा रहा है। उन्होने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी द्वारा स्वच्छता अभियान चलाया था आज वह पूरी तरह से सफल हुआ है और स्वच्छता भारत की पहचान बनी हुई है। उन्होने लोगों से भी अपील की है कि वह सरकार की योजनाओं व उनके द्वारा दिये जा रही सुविधाओं का प्रयोग करे और उन्हें सुरक्षित भी रखे ताकि वह आप ही के काम आ सके।

सीमा त्रिखा ने कहा कि आज हरियाणा प्रदेश माननीय मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, केन्द्रीय राज्यमंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर सहित वरिष्ठ प्रदेश नेतृत्व में आगे बढ़ रहा है और फरीदाबाद का कोई भी जिला आज विकास से दूर नहीं है। सबका साथ सबका विकास की परिपाटी पर पूरी तरह से खरी उतरी है और सबको सम्मान और सबका विकास दिया जा रहा है। इस अवसर पर उपस्थित लोगों ने सीमा त्रिखा का आभार जताया।


loading...
SHARE THIS

0 comments: