Tuesday, March 27, 2018

पलवल में फौजी देवेंद्र का शव खेतों में पड़ा मिला, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

Devendra's body found lying in fields in Palwal, relatives fears murder


पलवल, 27 मार्च,2018(Abtaknews.com) जिला मुख्यालय से करीब पांच किलोमीटर की दूरी पर बसे गांव जोधपुर के निकट खेतों में फौजी का शव पड़ा मिला। युवक के सिर व मुंह व हाथ-पैरों में चोटों के निशान और बाइक भी टूटी हुई हैं। परिजनों ने हत्या की आशंका जाहिर की हैं। पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं।

जिले के गांव अहरवां निवासी अमित ने बताया कि मेरा बड़ा भाई 27 वर्षीय देवेंद्र जाट रेजीमेंट में मार्च 2013 में सेना में भर्ती हुआ था और नवंबर-2017 में डेढ माह की छुट्टी पर आया हुआ था, लेकिन आंखों में हो रही बीमारी के कारण वापस नहीं गया और पलवल के एक निजी अस्पताल से उसकी दवाई चल रही थी। परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार एक अप्रैल को ड्यूटी पर जाने वाला था। परिजनों ने बताया कि सोमवार की शाम देवेंद्र के पास फोन आया था, जिसके बाद देवेंद्र बाइक लेकर वह घर से निकल गया। मंगलवार सुबह परिजनों की सूचना मिली कि देवेंद्र का शव गांव जोधपुर के निकट खेतों में पड़ा हुआ है। मृतक देवेंद्र के सिर व मुहं पर चोटों के निशान है। अमित ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में गांव के ही निवासी सुंदर, रणबीर, नेपाल व सुंदर शक है कि उक्त युवकों ने ही उसके भाई की हत्या की है। पुलिस ने शक की बिनाह पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर पुछताछ शुरू कर दी है।

इस संबंध में सदर थाना के पुलिस जांच अधिकारी का कहना था कि जांच के बाद ही पता चल पाएगा की देवेंद्र की मौत कैसे हुई हैं, हत्या है या फिर दुर्घटना। इस बारे में पुलिस ने मौके पर एफएसएल की टीम के डॉ. विनोद को बुलाकर भी जांच शुरू कर दी है। इसके अलावा पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार है।

loading...
SHARE THIS

0 comments: