Sunday, March 4, 2018

नवीन जयहिंद ने गिर्राज शर्मा और उनके समर्थकों को आम आदमी पार्टी में किया शामिल

bsp-leader-girraj-sharma-join-aam-admi-party-tigaon-faridabad-haryana
फरीदाबाद 4 मार्च(abtaknews.com)आम आदमी पार्टी का मकसद राजनीति में परिवारवाद को समाप्त करना है यह घोषण आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिन्द ने अशोका इन्केलव में आयोजित विशाल जनसभा को सम्बोधित करते हुए कही।  इस अवसर पर नवीन जयहिन्द ने तिगांव विधानसभा के वरिष्ठ नेता गिर्राज शर्मा व अवनेश शर्मा को आम आदमी पार्टी में शामिल करने की घोषणा की। इस अवसर पर गिर्राज शर्मा ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ श्री नवीन जयहिंद एवं बार्डर के विधायक नारायण दत्त शर्मा का पगडी पहनाकर स्वागत किया और उन्हें विश्वास दिलाया कि आम आदमी पार्टी को जो उम्मीदे उनसे है वह पूरी होंगी। इस अवसर पर रणवीर चंदीला, आभाष चंदीला, मंजु गुप्ता, अखिल भडाना, धर्मवीर भडाना, राजूददीन, राजन गुप्ता, दीपा शर्मा सहित अन्य आम आदमी पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे। जनसभा को सम्बोधित करते हुए नवीन जयहिंद ने कहा कि हरियाणा की राजनीति में आज बवाल मच गया है
bsp-leader-girraj-sharma-join-aam-admi-party-tigaon-faridabad-haryana

तिगांव विधानसभा क्षेत्र में आयोजित गिर्राज शर्मा की यह जनसभा राजनीति में बदलाव लायेगी यह भाजपा, कांग्रेस व इनेलो नेता समझ लें। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी का मुख्य ध्येय जनता को अधिक से अधिक सुख सुविधाएं देना एवं भ्रष्टाचार रूपी राक्षस को समाप्त करना है। उन्होंने कहा कि हरियाणा को भाजपा ने अपने तीन वर्ष के शासनकाल में तीन बार आग के हवाले कर दिया और अपनी रोटियां सेंकी परंतु आम आदमी पार्टी चन्द्रबोस, चन्द्रशेखर व भगत सिंह जैसे अमर शहीदो को अपना प्रेरणास्त्रोत मानती है और उन्हीं के पदचिन्हों पर चलते हुए भ्रष्टाचारी, भ्रष्टाचार को दूर करने में लगी है। जयहिंद ने कहा कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी ने चुनावों से पूर्व जो वायदे किये थे वह सभी वायदे आज पूरे हो रहे है सस्ती बिजली, पूर्ण आपूर्ति रूप से पानी सहित अन्य सुविधाएं मिल रही है। आज शहीद को सबसे अधिक धनराशि अगर दे रही है तो वह आम आदमी पार्टी, किसानो को अधिक से अधिक मुआवजा मिल रहा है तो वह दिल्ली में सहित अन्य कई तरह की सुविधाओं के साथ साथ शिक्षा व स्वास्थ्य पर भी आम आदमी पार्टी पूरी तरह से कार्य कर रही है और जनता को अधिक से अधिक स्वास्थ्य व शिक्षा सुविधाएं दे रही है।

जयहिंद ने इस अवसर पर आगामी 25 मार्च को हिसार में होने वाली पार्टी की जनसभा के लिए सभी को निमंत्रण दिया और कहा कि इस रैली में पहुंचने वाली भीड़ इस बात का प्रमाण होगी कि आम आदमी पार्टी के साथ अब देश व प्रदेश की जनता कंधे से कंधा मिलाकर चल रही है।  उन्होंने गिर्राज शर्मा के पार्टी में शामिल होने पर कहा कि इससे पार्टी का संगठन मजबूत होगा और हमें पूर्ण विश्वास है कि तिगांव विधानसभा क्षेत्र से हमारी चुनावों में बोहनी होगी।  इस जनसभा को विधायक नारायण दत्त शर्मा, श्री रणवीर चंदीला, अवनीश शर्मा, श्रीमती मंजु गुप्ता सहित अन्य पदाधिकारियों ने भी सम्बोधित कर इस जनसभा को फरीदाबाद की राजनीति में बदलाव लाने की जनसभा घोषित किया। 


loading...
SHARE THIS

0 comments: