Sunday, March 18, 2018

अकाली दल हरियाणा में लडेगा लोकसभा और विधानसभा के चुनाव, फरीदाबाद कार्यकर्ताओं की बैठक


फरीदाबाद(abtaknews.com) हरियाणा में होने वाले विधानसभा और लोकसभा चुनावों की गहमा-गहमी शुरू हो गई, जिसको लेकर शिरोमणी अकाली दल के हरियाणा प्रदेश प्रधान शरणजीत सोथा फरीदाबाद पहुंचे, जहां उन्होंने सैक्टर 9 के गुरूद्वारा साहिब में अकाली दल के कार्यकर्ताओं की बैठक ली और आने वाले चुनावों को लेकर कमर कसने के लिये निर्देश दिये। अकाली दल के हरियाणा प्रदेश प्रधान शरणजीत ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि अकाली दल हरियाणा में बिन गठबंधन के अपने प्रत्याशी उतारेगा, जिनके प्राथमिक मुद्दे गरीबी, महंगाई और किसान होंगे। वहीं शरणजीत सोथा ने बीजेपी सरकार को फेल बताया। 

ईनेलों के साथ हरियाणा में चुनाव लडती आई आकाली दल पार्टी इस बार अपने बल बूते पर हरियाणा में विधानसभा और लोकसभा लडने की तैयारी में है, जिसको लेकर आकाली दल ने पूरे प्रदेश में अपने अपने कार्यकर्ताओं की बैठकें लेना शुरू कर दिया है, इस कडी में फरीदाबाद के सैक्टर 9 स्थित गुरूद्वारा साहिब में आकाली दल के कार्यकर्ताओं की बैठक की गई, बैठक शिरोमणी अकाली दल के हरियाणा प्रदेश प्रधान शरणजीत सोथा ने ली और सभी कार्यकर्ताओं को आने वाले चुनावों को लेकर कमर कसने के  निर्देश दिये।


इस बारे में ज्यादा जानकारी देते हुए शिरोमणी अकाली दल के हरियाणा प्रदेश प्रधान शरणजीत सोथा ने बताया कि अकाली दल पिछले 99 सालों से देश की सेवा कर रहा है, इस बार उन्होंने तय किया है कि अकाली दल हरियाणा में बिन गठबंधन के लोकसभा और विधानसभा के चुनाव लडेगा, जिसको लेकर उनके कार्यकर्ताओं बहुत जोश है, क्योंकि भाजपा सरकार ने जो वायदे किये थे उनमें से एक भी वायदा पूरा नहीं किया है, इसलिये अकाली दल 36 बिरादरी को साथ लेकर चुनावी मैदान में उतरेगा। शरणजीत ने बताया कि चुनाव से पहले वह अपना एक घोषणा पत्र तैयार करेंगे जिसमें गरीब, महंगाई और किसानों से संबंधित सभी मुद्दों को प्राथमिकता से रखेंगे। 

loading...
SHARE THIS

0 comments: