Wednesday, March 21, 2018

फरीदाबाद पुलिस ने अपराध पर अंकुश लगाने के लिये जिले में चलाया विशेष अभियान

Faridabad police launched special drive in the district to curb crime

फरीदाबाद (abtaknews.com) 21 मार्च,2018 ;अपराध पर अंकुश लगाने और व्यवस्थाओं को सुचारू रखने के लिये फरीदाबाद में पुलिस आयुक्त के निर्देश पर ट्रैफिक पुलिस ने पूरे जिले में जगह जगहों पर विशेष अभियान के तहत ब्लेक फि़ल्म और बिना नंबर प्लेट के चालान काटे। इस दौरान शहर में सैंकडों गाडी चालकों की ब्लैक फिल्म शीशे से उतारी गई और फिर उनपर जुर्माना लगाया गया, इस जुर्माने से कैब चालक भी नहीं बच पाये। 

गाडी में पारदर्शी न दिखे इसलिये अक्सर लोग अपनी गाडियों के शीशों पर ब्लैक फिल्म लगाकर चलते हुए नजर आते हैं, ऐसा ही फरीदाबाद में उस वक्त देखा गया जब फरीदाबाद पुलिस आयुक्त के निर्देश पर ट्रैफिक पुलिस ने पूरे जिलें विशेष अभियान चलाते हुए ब्लेक फि़ल्म और बिना नंबर प्लेट के चालान काटे। इस दौरान पुलिस कर्मियों ने गाडियों के शीशों पर लगी हुई ब्लैक पॉलीथिन को फाडते हुए पूरी तरह से हटाया और फिर जुर्माना करते हुए सभी के चालान काटे। 

ट्रैफिक थाना प्रभारी विनोद कुमार ने अबतक न्यूज़ पोर्टल टीम को बताया कि अपराध पर अंकुश लगाने और व्यवस्थाओं को सुचारू रखने के उद्देश्य से पूरे जिले में विशेष अभियान चलाया जा रहा है जिसके तहत शहर के हर चौक पर ब्लेक फिल्म और बिन नम्बर प्लेट गाडी के चालान काटे जा रहे हैं ताकि ऐसे लोग किसी अप्रिय घटना को अंजाम न दे सकें। क्योंकि ब्लेक फिल्म और बिन नम्बर प्लेट की गाडियां अपराधिक घटनाओं को अधिक बढावा देते हैं और पुलिस की नजरों से असानी से बच भी निकलते हैं इसलिसे पुलिस ऐसे लोगों को कोई मौका ही नहीं देना चाहती।


loading...
SHARE THIS

0 comments: