Wednesday, March 14, 2018

भाजपा की उल्टी गिनती शुरू: यशपाल नागर


फरीदाबाद, 14 मार्च(abtaknews.com) फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता यशपाल नागर ने प्रैस को जारी ब्यान में कहा कि अब भाजपा की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है जिसका उदाहरण दो राज्यों में भाजपा को मिली चुनावों में शिकस्त है। उन्होंने कहा कि कर्नाटक का सपना देखने वाली भाजपा अब इस बात का अंदाजा लगा ले कि अब देश की जनता उनके बहकावे में नहीं आयेगी और वह आगामी चुनावों में नोटबंदी, जीएसटी सहित अन्य कई तरह के हिसाब का बदला भाजपा से लेकर उसे सत्ता से कौसो दूर कर देगी।
यशपाल नागर ने कहा कि भाजपा ने देश को लगभग 50 वर्ष पीछे धकेल दिया है आज हर वर्ग इस सरकार की कार्यप्रणाली से दुखी है। जहां अपराध बढ़ रहा है वही युवाओं को बेरेाजगार कर दिया, महिलाएं अपने आपको घर में भी सुरक्षित नहीं समझ पा रही के साथ साथ कई तरह की ऐसे कार्य इस सरकार ने किये है जिसका बदला आगामी चुनावों में देश व प्रदेश की जनता भाजपा से लेगी।
श्री नागर ने कहा कि इस सरकार का केवल एक ही काम है कि यह धोखा करके लोगों को बरगलाने का प्रयास करती है और उनसे उनका कीमती वोट हासिल करके सब कुछ भूल कर अपनी ढपली बजाती है जिसे जनता अब समझ चुकी है और उन्होंने दो राज्यों में भाजपा को करारी शिकस्त देकर एक संदेश भाजपा को दे दिया है।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने सदैव देश व देशवासियों को सुरक्षित रखा और उनके हितों को ध्यान में रखते हुए नीतियां व योजनाएं बनायी। कांग्रेस ने अपने शासनकाल में किसानों, युवाओं, महिलाओं को जो सुविधाएं दी उसे आज देश की जनता याद कर रही है और वह इस बार कांग्रेस को सत्तासीन करने का मन बना चुकी है।
नागर ने कहा कि भाजपा झूठ का पुलिंदा है ओर झूठ की दुनियां ज्यादा दिन नहीं चलती। आज देश का पैसा डकार कर उद्योगपति विदेशो में बैठ गये है और देश का प्रधानमंत्री एक शब्द नहीं बोल रहा आखिर क्यो नहीं अब तक विजया माल्या, ललित मोदी व नीरव मोदी के खिलाफ कोई कड़ा निर्णय नहीं लिया गया क्योकि यह सभी भाजपा से मिलीभगत करके ही यहां का पैसा विदेशो में जमा करने गये है और इसका हिस्सा भाजपाईयो को दे देंगे।


loading...
SHARE THIS

0 comments: