Thursday, March 8, 2018

महिला दिवस पर मंत्री कविता जैन ने महिलाओं के लिए लॉच की वैबसाईट


फरीदाबाद 8 मार्च(abtaknews.com ) महिला दिवस पर केन्द्रीय राज्यमंत्री कविता जैन ने महिलाओं क लिए एक वैबसाईट लांच की जिस पर महिला से सम्बंधित अत्याचार, अपराध सम्बंधी सभी घटनाओं को भेजा जा सकता है जिस पर तुंरत प्रभाव से कार्यवाही हो और उनका समाधान किया जा सके।  यह जानकारी देते हुए प्रदेश प्रवक्ता रेनू भाटिया ने बताया कि इस वेबसाईट लांच के समय महिला आयोग की चेयरमैन  प्रतिभा सुमन सहित महिला आयोग की टीम प्रीति भारद्वाज,  रेनू भाटिया, नम्रता गौर, सोनिया अग्रवाल, इन्दू यादव, सुमन बेदी, भी मुख्य रूप से उपस्थित थी।

इस अवसर पर महिला आयोग की चेयरपर्सन प्रतिभा सुमन ने कहा कि महिला आयोग पिछले काफी समय से महिलाओं के हितों को सुरक्षित रखने का काम कर रहा है साथ ही महिलाओ के साथ अन्याय व घटनाएं करने वालों को कानूनी सजा भी दिलवा रहा है और महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने में भी अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है।

रेनू भाटिया ने बताया कि इस वेबसाईट से महिलाओं को जागरूक होने का मौका मिलेगा एवं वह अपने साथ हो रही परेशानियों सहित समस्याओं को वेबसाईट के माध्यम से महिला आयोग तक पहुचा सकती है ताकि उनका हल निकाला जा सके। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने महिलाओं के उत्थान के लिए जो महत्वपूर्ण कदम उठाये है उससे आज महिलाएं अपने आपको मजबूत समझ पा रही है।रेनू भाटिया ने कहाकि महिला दिवस पर हम सभी को इस बात का प्रण करना होगा कि महिलाओं का सम्मान करना है एवं उनकी समस्याओं को दूर करके उन्हें आत्मनिर्भर बनाना है। 


loading...
SHARE THIS

0 comments: