Sunday, March 11, 2018

फरीदाबाद में परीक्षा देकर लौटती लड़की से छेड़छाड़,घर में घुस कर माँ-बेटी-बेटे की पिटाई

In Faridabad, after returning from a girl returning to the examination, entering the house, beating mother, daughter and son

फरीदाबाद (abtaknews.com) 11मार्च,2018 -:  बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा देने वाली बीजेपी सरकार में बेटियां  सुरक्षित नहीं है। जी हाँ घटना ग्रेटर फरीदाबाद  इलाके की है और ऐसा हम इसलिए कह रहे है की यहाँ  दो दिन पहले स्कूल से एग्जाम देकर लौट रही  एक लड़की के साथ कुछ बदमाशों ने छेड़छाड़ कर दी. छेड़छाड़ की बात की बेटी ने अपनी माँ को बताई  और बेटी से शिकायत मिलने के बाद माँ ने पहले तो आरोपी के घर जाकर उसकी शिकायत उसके परिजनों से की और फिर थाने में छेड़छाड़ की कम्प्लेंड कर दी। जिसके बाद  बदमाशों को ये बात नागवाँर गुजरी और  आरोपियों ने लड़की के घर में घुस कर माँ ,बेटी,और बेटे को बुरी तरह से पीटा और लड़की का अपहरण कर ले जाने का का प्रयास किया,लेकिन चिल्लाने की आवाज सुनकर पडोसी आ गए जिसके बाद आरोपी फरार हो गए। 

पीड़ित लड़की के घर में बदमाशों का कहर  स्पष्ट फैले  सामान और घर में पड़े ईंट पत्थर तथा घायल अवस्था में दिखाई दे रही माँ ,बेटी और उसका बेटा के रूप में दिखाई दे रहा है। माँ और बेटी का कसूर बस इतना था की बेटी ने पड़ोस में रहने वाले कुछ बदमाशों की छेड़छाड़ का विरोध किया और माँ से इसकी शिकायत कर दी और माँ ने बेटी की शिकायत मिलने के बाद  पहले तो आरोपी के घर जाकर उसकी शिकायत उसके परिजनों से की और फिर थाने में छेड़छाड़ की कम्प्लेंड कर दी। बस यही बात छेड़छाड़ करने वाले  आरोपियों को नागवाँर गुजरी   आरोपियों ने लड़की के घर में घुस कर माँ ,बेटी,और बेटे को बुरी तरह से पीटा और लड़की का अपहरण कर ले जाने का का प्रयास किया,चिल्लाने की आवाज सुनकर पडोसी आ गए जिसके बाद आरोपी फरार हो गए। 

पुलिस जांच अधिकारी सोहनपाल ने बताया कि पुलिस ने इस छेड़छाड़ और घर में घुस कर मारपीट के मामले में केवल मारपीट का मामला दर्ज कर खानापूर्ति कर दी है और आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात कह रही है।  पुलिस का कहना है की बाकी आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा। 



loading...
SHARE THIS

0 comments: