Friday, March 30, 2018

पलवल में लोक निर्माण मंत्री राव नरबीर सिंह ने किया मीडिया सेंटर का शुभारंभ

Public Works Minister Rao Narbir Singh inaugurated Media Center at Palwal

पलवल, 30 मार्च,2018(abtaknews.com)हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल की मीडिया कर्मियों को अधिक से अधिक सुविधा प्रदान करने के उद्देश्य से प्रत्येक जिला में मीडिया सेंटर स्थापित करने संबंधी घोषणा आज पलवल में पूरी हो गई। लोक निर्माण एवं वन मंत्री राव नरबीर सिंह ने मीडिया कर्मियों व प्रशासनिक अधिकारियों की उपस्थिति में पुरानी कोर्ट परिसर के प्रथम तल पर मीडिया सेंटर का शुभारंभ किया। 
Public Works Minister Rao Narbir Singh inaugurated Media Center at Palwal

राव नरबीर ने कहा कि लोकतंत्र में मीडिया की महत्वपूर्ण भूमिका है। मीडिया कर्मी सरकार की विभिन्न जनहित की योजनाओं को जनता तक पहुंचाने में अहम कड़ी का काम करते हैं, इसलिए सरकार ने निर्णय लिया था कि मीडिया कर्मियों को जिलास्तर पर अधिक से अधिक सुविधाएं उपलब्ध करवाई जाएंगी। मुख्यमंत्री हरियाणा ने मीडिया कर्मियों की वर्षों पुरानी मांग को पूरा करने का आश्वासन दिया था। मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल की घोषणा के अनुरूप ही आज जिला पलवल में मीडिया सेंटर का शुभारंभ किया गया। यह मीडिया सेंटर सभी प्रकार की आधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित होगा तथा इसमें पत्रकार एक साथ बैठकर अपनी खबरें आसानी से तैयार कर सकेंगे। सूचना, जनसम्पर्क एवं भाषा विभाग, हरियाणा के माध्यम से मीडिया कर्मियों को सभी सुविधाएं उपलब्ध करवाई जाएंगी। इस मीडिया सेंटर को वातानुकूलित बनाया गया है। इसके अलावा इसमें कम्प्यूटर, वाईफाई इंटरनेट, प्रिंटर, एल.ई.डी. टी.वी., इन्वर्टर, आर.ओ. सिस्टम, वाटर कूलर, सोफा सैट व ईजी कुर्सियों की सुविधा होगी। 

मुख्यमंत्री के राजनैतिक सचिव दीपक मंगला ने सभी मीडिया कर्मियों को मीडिया सेंटर के शुभारंभ की बधाई देते हुए कहा कि प्रदेश सरकार ने उनकी काफी लंबी मांग को पूरा किया है ताकि सभी पत्रकार साथियों को अपनी खबरें संप्रेषण करने में कोई दिक्कत न हो। श्री मंगला ने इस अवसर पर लोक निर्माण मंत्री का धन्यवाद करते हुए कहा कि निसंदेह इस मीडिया सेंटर की स्थापना से जिला के पत्रकार साथियों को खबरों के संप्रेषण में बेहतर सुविधा मिलेगी। उपायुक्त मनीराम शर्मा ने भी जिला के सभी मीडिया कर्मियों को मीडिया सेंटर के शुभारंभ की बधाई दी। 

इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक सुलोचना गजराज, एस.डी.एम. एस.के. चहल, भाजपा जिलाध्यक्ष जवाहर सिंह सौरोत, पलवल मार्किट कमेटी के चेयरमैन रणबीर सिंह मनोज, पलवल ब्लॉक समिति के चेयरमैन प्रेमचंद शर्मा, पलवल निगरानी समिति के चेयरमैन मुकेश सिंगला, गंगालाल गोयल, अधिवक्कता अविनाश भारद्वाज व जिला के पत्रकार एवं छायाकार सहित गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे

loading...
SHARE THIS

0 comments: