Monday, March 19, 2018

कप्तान विरेन्द्र भाटी के कुशल नेतृत्व में आर.एस.कप का फाईनल मैच एनसीसी ने जीता

NCC won the final match of the R.S.Cap under the leadership of Captain Virendra Bhati.

फरीदाबाद 19 मार्च(abtaknews.com)तीसरा आर.एस. कप का फाइ्रनल मैच गांव नचौली स्थित मैदान में खेला गया। यह मैच एनसीसी व रैगिंग बुल्स के बीच खेला गया। जिसमें एनसीसी क्रिकेट क्लब विजता रहा। रैगिंग बुल्स ने ऑस जीत कर एनसीसी क्लब को पहले बल्लेबाजी करने का न्यौता दिया जिसमें एनसीसी ने निर्धारित 20 ओवरो में 5 विकेट पर 164 रनो का लक्ष्य रैगिंग बुल्स  को दिया। एनसीसी की और से नकुल ने 73 रनो पर नाट आउट रहे व विवेक ने 37 व नवीन ने 29 रनो की शानदार पारी खेलकर अपनी टीम को एक अच्छा स्कोर दिया।  रैगिंग बुल्स  की और से ऋषिभ ने 1, अनिरूद्ध ने 1 और गोविंद ने 1 विकेट लिये।

रैगिंग बुल्स ने 164 रनो के लक्ष्य का पीछा करते हुए मात्र 138 रनो को ही जोड़ पायी और यह मैच हार गये। रैगिंग बुल्स  की और से ऋषिभ ने 62, कपिल ने 12, रंजन ने 12 रनो का योगदान अपनी टीम को दिया परंतु वह टीम को पराजित होने से नहीं बचा पाये। एनसीसी की और से नकुल ने 4 और विरेन्द्र ने 3 विकेट लिये। मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार नकुल को मिला।

इस टूर्नामेंट मेें मैन ऑफ द सीरीज का पुरस्कार रैगिंग बुल्स के ऋषिभ को मिला व बेस्ट बेस्टमैन का पुरस्कार एनसीसी के निखिल व बेस्ट गेंदबाजी का पुरस्कार एनसीसी के नकुल को दिया गया। एनसीसी ने फाईनल मैच कप्तान विरेन्द्र भाटी के कुशल नेतृत्व में जीता।


loading...
SHARE THIS

0 comments: