Wednesday, March 7, 2018

फरीदाबाद में सफाई कर्मचारियों ने अपनी मांगों को लेकर किया झाडू प्रदर्शन

Cleanliness workers in Faridabad showcasing their demands

फरीदाबाद, 7 मार्च(abtaknews.com) नगर निगम के कर्मचारियों ने अपनी मांगों को लेकर व विधानसभा चुनाव के दौरान किए गए वादों को लेकर निगम मुख्यालय पर एकत्रित होकर झाडू प्रदर्शन किया। यह प्रदर्शन बीके चौक से नीलम चौक तक के बीच निकाला गया। इस प्रदर्शन की अध्यक्षता सफाई कर्मचारी यूनियन के प्रधान बलवीर सिंह बालगुहेर ने की तथा मंच का संचालन सोमपाल झिंझोटिया ने किया।
कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए बालगुहेर ने कहा कि 2014 के चुनाव के दौरान भाजपा ने अपने घोषणा पत्र में कहा था उसको आज तक पूरा नहीं किया। इसके अतिरिक्त सातवें वेतन के भत्ते आज तक भी नहीं दिए। समान काम-समान वेतन की चिट्टी सरकार ने जारी तो कर दी, लेकिन उसको आज तक भी लागू नहीं किया। पूर्व की सरकार द्वारा बनाई गई तीन साल की पॉलिसी को रद्द किया है, इससे जो कर्मचारी पक्के होने के हकदार थे, वो पक्का होने से वंचित रह गए है। जिससे कर्मचारियों में उदासी का माहौल बना हुआ है और साथ ही कर्मचारियों में गुस्सा है और काफी नाराजगी भी है।
प्रदर्शन को अन्य के अलावा नानकचंद खैरालिया, प्रेमपाल, श्रीनंद ढकोलिया, सुदेश कुमार, दान सिंह, गुरूचरण खाण्डिया, रगबीर चौटाला, राजबीर, देशराज डाबर, सूरजकीर, बल्लू, महेश मंगू, जगदीश, धर्मसिंह, संजय, रविन्द्र टांक, सतपाल मेंढवाल, परसराम अधाना, नैन सिंह, विनोद, माया, कमलेश, शकुन्तला, ज्ञानोदेवी, कमला, ओमवती कर्मी नेताओं ने सम्बोधित किया।


loading...
SHARE THIS

0 comments: