Saturday, March 17, 2018

ब्लयू एंजिल ग्लोबल स्कूल चार्मवुड में ग्रेजुएशन डे धूमधाम से मनाया

Graduation Day celebrated with great fanfare at Blue Angel Global School Charwood

फरीदाबाद 17 मार्च(abtaknews.com) ब्लयू एंजिल ग्लोबल स्कूल चार्मवुड में ग्रेजुएशन डे धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर स्कूल के नन्हे मुन्ने छात्र-छात्राओं ने रंग बिरंगी पौशाक पहनकर रंगा रंग सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। कार्यक्रम में मुख्य रूप में स्कूल के चेयरमैन श्री रघुबीर भडाना,डायरेकटर   विजय लक्ष्मी शर्मा, प्रिंसीपल श्रीमती शारदा मुनी ने शिरकत कर बच्चो का हौसला बढ़ाया।  इस अवसर पर नन्हे मुन्ने बच्चो ने कई देशभक्ति गीतों सहित फिल्मी गीतो ंपर अपने अभिनय का परिचय देकर सभी को आश्चर्यचकित किया।

इस अवसर पर चेयरमैन रघुवीर भडाना ने कहा कि प्ले स्कूल बच्चो का पहला वह स्थान है जहां से वह अपने जीवन की सुखद शुरूआत करता है। उन्होंने कहा कि माता पिता के बाद उसका पहला स्थान प्ले स्कूल होता है जहां वह बहुत कुछ सीखता है जिसे वह जीवन भर याद रखता है। उन्होंने कहा कि बच्चे भगवान का रूप होते है और इन्हें जिस तरह से ढालोगे यह वैसे ही बनेंगे इसीलिए इनकी परवरिश एवं शिक्षा में किसी प्रकार की लापरवाही ना बरती जाये।

इस अवसर पर स्कूल के वाईस चेयरमैन चरणजीत सिंह भडाना व अमित भडाना ने कहा कि स्कूल में समय समय पर इस तरह के कार्यक्रम का आयोजन कर बच्चो को उनकी कला का प्रदर्शन करने का मौका दिया जाता है ताकि बच्चे हर मुकाम पर परिपक्व हो सके। इस मौके पर डायरेक्टर विजय लक्ष्मी शर्मा व प्रिंसिपल शारदा मुनि ने कहा कि ब्लयू एंजिल ग्लोबल स्कूल का मुख्य ध्येय बच्चों को परिपक्व बनाना है और इसके लिए अनुभवी स्टाफ पूरी तरह से कृतसंकल्प है।


loading...
SHARE THIS

0 comments: