Thursday, March 1, 2018

पलवल में होली एवं बोर्ड परीक्षा में कानून एवं व्यवस्था बनाने को डयूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त


पलवल, 01 मार्च(abtaknews.com)जिलाधीश मनीराम शर्मा ने होली त्यौहार के दृष्टिगत 01 मार्च से 03 मार्च तक कानून एवं व्यवस्था बनाए रखने के लिए संबंधित खण्डों में डयूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किए है।
जिलाधीश द्वारा जारी आदेशानुसार पलवल के शहरी क्षेत्र के लिए तहसीलदार पलवल, पलवल के ग्रामीण क्षेत्र के लिए खण्ड विकास एवं पंचायत अधिकारी, होडल के शहरी क्षेत्र के लिए तहसीलदार होडल, होडल के ग्रामीण क्षेत्र के लिए नायब तहसीलदार होडल, हथीन के शहरी व ग्रामीण क्षेत्र के लिए नायब तहसीलदार हथीन और हसनपुर के शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्र के लिए नायब तहसीलदार हसनपुर को डयूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किया है। संबंधित उप-मण्डल मजिस्ट्रेट अपने क्षेत्र के संपूर्ण इंचार्ज रहेंगे। 
----------------------------
पलवल,01 मार्च। हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड की माध्यमिक/वरिष्ठ माध्यमिक (नियमित/ओपन स्कूल) परीक्षाओं के लिए स्थापित किए गए परीक्षा केन्द्रों के सभी ओर 200 मीटर दूरी तक के क्षेत्र में जिलाधीश मनीराम शर्मा ने अनावश्यक व्यक्तियों का आवागमन व फोटोस्टेट मशीनों का प्रयोग करना निषेध कर दिया है। 

विवरणानुसार हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड द्वारा 07 मार्च से 03 अप्रैल तक आयोजित की जा रही माध्यमिक/वरिष्ठ माध्यमिक (नियमित/ओपन स्कूल) परीक्षाओं के लिए पलवल जिला क्षेत्र में परीक्षा केन्द्र स्थापित किए गए हैं। बोर्ड की परीक्षाओं को शांतिपूर्ण एवं पारदर्शी रूप से सम्पन्न करवाये जाने की दिशा में जिलाधीश मनीराम शर्मा ने आदेश जारी किए हैं। जिला क्षेत्र में स्थापित किए गए परीक्षा केन्द्रों के सभी ओर 200 मीटर की दूरी तक के क्षेत्र में जिलाधीश ने अनावश्यक व्यक्तियों का आवागमन व फोटोस्टेट मशीनों को ऑपे्रट करना निषेध कर दिया है। जिलाधीश के उक्त आदेश डयूटी तैनात सरकारी अधिकारियों व कर्मचारियों तथा पुलिस अधिकारियो व कर्मचारियों पर लागू नहीं होंगे। जिलाधीश के उक्त आदेशों के उल्लंघन करने के लिए यदि कोई व्यक्ति दोषी पाया जाता है तो उसके विरूद्ध भारतीय दण्ड संहिता की धारा 188 के तहत कार्यवाही की जाएगी। 

loading...
SHARE THIS

0 comments: