Sunday, March 4, 2018

जनप्रतिनिधि के लिये जनता से सर्वोपरी कुछ नही : कृष्णपाल गुर्जर


फरीदाबाद 4 मार्च।  किसी भी जनप्रतिनिधि के लिये जनता से सर्वोपरी कुछ नही। यह विचार केन्द्रीय सामाजिक न्याय अधिकारिता राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने आज करोड़ों रुपए के विकास कार्यों की शुरुआत व उद्घाटन के अवसर पर उपस्थित क्षेत्रवासियों को संबोधित करते हुए कहे । केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री ने कहा कि केंद्र व राज्य सरकारों के पास विकास कार्यों के लिए धन की कहीं कोई कमी नहीं है जिसके अंतर्गत संबंधित क्षेत्रों में करोड़ों रुपए के विकास कार्य प्रगति पर है। संबंधित अधिकारियों को चाहिए कि वे  विकास कार्यों को तेज गति से पूरा करा कर क्षेत्र की जनता को इनका भरपूर लाभ दें । उन्होंने कहा कि आज फरीदाबाद संसदीय क्षेत्र में नचौली मे लॉ कॉलेज , दुधोला मे स्किल्ड यूनिवर्सटी, पासपोर्ट कार्यालय, ग्रामीण व शहरी क्षत्रों का सुदृढीकरण, नोएडा से  कनेक्टिविटी के लिए मंझावली पुल  ,स्मार्ट सिटी , रेनीवेल जैसी अनेकों विकास परियोजनाओं का लाभ आमजन मानस को मिले इसके लिये गम्भीरता से प्रयास किये जा रहे हैं, और इस प्रकार की कितनी ही विकास परियोजना व कार्य पाइप लाइन में है। उन्होंने कहा कि सरकार की सबसे बड़ी प्राथमिकता है कि क्षेत्र के लोगों को सभी जन मूलभूत सुविधाओं सहित सभी विकास कार्य समय रहते रिकॉर्ड समय में पूरा कर दिए जाएं ।इसके लिए योजनाबद्ध तरीके से विकास कार्यों को गति दी जा रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में विकास कार्यों को युद्ध स्तर पर करवाए जाने के सभी आवश्यक पर उठाए जा रहे हैं और आज पक्की सडक़े,जगह - जगह पर  सौंदर्यकृत  पार्क , क्षेत्रों को आपस में जोड़ते पुल सहित अन्य सभी मूलभूत सुविधाओं से सुसज्जित विकास इस बात का परिचायक है कि भाजपा सरकार की करनी और कथनी में कोई फर्क नहीं ।
उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने हमेशा से जनहितैषी परियोजनाओं को पूरा कर जनता के बीच अपने विश्वास को कायम रखते हुए आम जन के बीच अपनी एक अलग पहचान बनाए रखने का प्रयास किया है और चारो ओर भाजपा सरकार की बढ़ती लोकप्रियता इस बात का परिचायक है कि भाजपा जनता की पहली पसंद है और हमेशा रहेगी। 
श्री कृष्णपाल गुर्जर ने इस दौरान मथुरा रोड से बाईपास चौक गांव सराय के प्रमुख सडक़ जिसकी लागत 1करोड़ 34 लाख का उद्घाटन किया और इसके मथुरा रोड से बाईपास रोड सैक्टर 37 हुड्डा मार्किट प्रमुख सडक़ जिसकी लागत 1 करोड़ 80 लाख की लागत की विधिवत शरुवात करने के अलावा  हनुमान नगर -भारत कॉलोनी में लगभग 25 लाख के  इंटरलॉकिंग व ट्यूबवेल निर्माण कार्य की जनहित में शुरुवात की।  इस अवसर पर पार्षद बिल्लू पहलवान, पूर्व पार्षद राव निहाल सिंह , वरिष्ठ उप महापौर देवेंद्र चौधरी , मंडल अध्यक्ष विजेन्द्र यादव,  अनिल नागर , एक्सईएन विजय ढाका,  सुरेंद्र हुड्डा, कमल सौरोत्, किरण सौरोत्,  हरेंद्र भड़ाना,  राजेंद्र प्रधान , युवराज नंबरदार,  किरणपाल ,अजय व इरफान सहित अनेको गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

loading...
SHARE THIS

0 comments: