Sunday, March 18, 2018

पलवल में मुख्यमंत्री के राजनैतिक सचिव दीपक मंगला ने 78 लाख के विकास कार्यों का शिलान्यास

Chief Minister's Political Secretary Deepak Mangala plaques for development work of 78 lakh

पलवल, 18 मार्च(abtaknews.com ) मुख्यमंत्री के राजनैतिक सचिव दीपक मंगला ने आज शनिवार को पलवल शहर में लगभग 78 लाख 37 हजार रुपये के विकास कार्यों का शिलान्यास व उद्घाटन किया। इस अवसर पर नगर परिषद की चेयरपर्सन इंदू भारद्वाज, पलवल पंचायत समिति के चेयरमैन प्रेमचंद शर्मा, पलवल निगरानी समिति के चेयरमैन मुकेश सिंगला, पार्षद लव कुमार धींगडा, मोहित गोयल, बिंदू ढकोलिया पेलक, यशपाल सरपंच कमरावली, धर्मबीर राणा पार्षद, सुरेन्द्र सिंगला के अतिरिक्त अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।
मुख्यमंत्री के राजनैतिक सचिव दीपक मंगला ने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा प्रत्येक विधानसभा में समान रूप से विकास कार्य करवाए जा रहे है। पलवल जिला के विकास में भी कोई कोर कसर नहीं छोड़ी जा रही है। उन्होंने कहा कि बरसात के मौसम में पलवल बस स्टैंड पर पानी जमा हो जाता था। गंदे पानी की निकासी की उचित व्यवस्था नहीं होने के चलते लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ता था। प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा विकास कार्य कराने के लिए 33 लाख 37 हजार रुपये की राशी प्रदान की गई है। बस अड्डा मार्किट में उक्त राशी से नालियों का निर्माण किया जाएगा। नालियों का निर्माण होने के बाद में दोनों तरफ इंटरलॉकिंग टाईलें लगाई जाएगी। दीपक मंगला ने कहा कि नालियों का कार्य पूरा होने के बाद मार्किट में पानी जमा नहीं होगा इसके साथ ही शहर की अन्य कॉलोनियों में भी पानी निकासी की समस्या का समाधान हो जाएगा। दीपक मंगला ने दुकानदारों से अपील करते हुए कहा कि नालियों के निर्माण के दौरान प्रशासन का पूरा सहयोग करें। मार्किट में पीने के स्वच्छ पानी व टॉयलेट की उचित व्यवस्था शीघ्र करवा दी जाएगी। उन्होंने कहा कि पलवल शहर में जाम से लोगों को निजात दिलाने के लिए राष्ट्रीय राजमार्ग-2 पर एलिवेटिड़ पुल का निर्माण किया जा रहा है। पुल का निर्माण कार्य तेज गति से किया जा रहा है।
दीपक मंगला ने मुथुत फाईनैंस पलवल से नागरिक अस्पताल के सामने तक 30 लाख रुपये की लागत से बनने वाली सडक़ के निर्माण कार्य का विधिवत शिलान्यास किया। इसी क्रम में बाल्मीकि बड़ा मौहल्ला में 15 लाख रुपये की लागत से नवनिर्मित धर्मशाला का उद्घाटन किया। दीपक मंगला ने जवाहर नगर कैम्प में नगर परिषद पलवल व लव कुमार धींगडा पार्षद के सहयोग से आयोजित सफाई अभियान में पहुंच कर सफाई का जायजा लिया और लोगों की समस्याओं का मौके पर निपटान किया, जिसमें सीवर, स्ट्रीट लाईट व गंदे पानी की निकासी शामिल हैं। कृष्णा कॉलोनी स्थित एचएल पब्लिक स्कूल के वार्षिक समारोह में बतौर मुख्य अतिथि पधार कर संबंधित स्कूल के मेधावी विद्यार्थीयों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया। इस मौके पर स्कूल के चेयरमैन महावीर भारद्वाज ने दीपक मंगला का फूलमाला पहना कर व पगड़ी बांधकर स्वागत व्यक्त किया।
000



loading...
SHARE THIS

0 comments: