Thursday, March 22, 2018

केंद्र की बीजेपी सरकार की नाकामी ने ली 39 लोगों की जान; कृष्ण अत्री

The failure of the Center's BJP government has killed 39 people; Krishna Atri

फऱीदाबाद 22 मार्च(abtaknews.com ) ईराक में 39 भारतीयों के मारे जाने को लेकर एनएसयूआई फऱीदाबाद के कार्यकर्ताओं ने प्रदेश सचिव कृष्ण अत्री के नेतृत्व में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का पुतला फूंका तथा तत्काल प्रभाव से उनके इस्तीफे की माँग की ।

इस दौरान प्रदेश सचिव कृष्ण अत्री ने बताया कि ईराक में लगभग साढ़े तीन साल पहले ही 39 भारतीयों की निर्मम हत्या करदी गयी थी जबकि बीजेपी सरकार में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज देश की जनता को तथा मारे गए 39 लोगो के परिजनों को  लगातार आश्वासन देती रही कि वो अभी जिंदा है और जल्द ही लौट कर वापिस आ जायेंगे जबकि उसी दौरान ईराक से बचकर आये एक नागरिक ने वहाँ हो रही निर्मम हत्याओं के बारे में खुलासा किया था लेकिन उसकी बातों पर विश्वास ना करके बीजेपी सरकार ने कोई ठोस कार्यवाही नही की थी । साथ ही सुषमा स्वराज ने देश की सबसे बड़ी पंचायत संसद के पटल पर देश से झूटी बाते कहीं तथा उन्हें ढूढने में देश की जनता के खून पसीने की कमाई में से 216 करोड़ रुपये खर्च कर दिए । अत्री ने कहा कि ऐसे में देश की जनता का वर्तमान सरकार से विश्वास उठ गया है । इनकी कथनी और करनी में जमीन आसमान का अंतर नजर आता है । उन्होंने कहा कि इस अमानवीय कृत्य पर नैतिकता के आधार पर सुषमा स्वराज को इस्तीफा दे देना चाहिए ।

साथ ही जिला उपाध्यक्ष सुनील मिश्रा और सोशल मीडिया कोऑर्डिनेटर गुलशन कौशिक ने सामूहिक रूप से कहा कि बीजेपी सरकार हर स्तर पर लोगों को गुमराह का काम कर रही है । पहले नोटबंदी और जीएसटी पर भी गुमराह किया था और अब लोगो की निर्मम हत्या पर भी देशवाशियों को गुमराह करने का काम किया है । देश की जनता में वर्तमान बीजेपी सरकार के खिलाफ रोष है और इसका खामियाजा बीजेपी सरकार को आने वाले चुनाव में भुगतना पड़ेगा ।  इस दौरान मुख्य रूप से गौरव कौशिक, अमित, जयप्रकाश, निखिल, अजय, राजू, विशाल, मोहित, सोनू, पंकज, रोहित, संजीव, हिमांशु, दीपक, अंकित, सुनील, विकास, राजेश, शुभम , अजित ,चेतन, अभिषेक आदि मौजूद थे ।

loading...
SHARE THIS

0 comments: