Thursday, March 29, 2018

फरीदाबाद में बसपा विधायक के कार्यालय से 3 दिन में 2 बाइक चोरी, पुलिस नहीं गंभीर

Bribe MLA's office in Faridabad, 2 bike stolen in 3 days, police complaint not serious

पृथला (Abtaknews.com) 29 मार्च,2018;  पृथला विधान सभा क्षेत्र में चोरों का आतंक, बसपा विधायक के कार्यालय से 3 दिन में 2 मोटर साइकिल चोरी।  विधायक पुलिस कर्मियों से नाराज पुलिस आयुक्त को की शिकायत। चोर अब इतने बेखौफ हो गए है की उन्होंने फरीदाबाद से बसपा विधायक टेकचंद शर्मा के कार्यालय को निशाना बनाते हुए उनके  कार्यालय से 3 दिन में 2 बाइकों पर हाँथ साफ़ कर दिया ,गौरतलब है की इससे पहले भी लगभग 3 दिन  चोरों ने  विधायक के कार्यालय से 1 बाइक पर हाँथ साफ़ कर दिया था। चोरी की ये सारी घटना कार्यालय पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई cctv में दिखाई दे रहे चोर बड़े आराम से आकर बाइक चोरी कर ले जाते हैं,  है,घटना के बाद  विधायक टेकचंद शर्मा ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए पुलिस कमिश्नर को भी मामले की शिकायत की है।

सीसीटीवी में कैद बाइक चोरी करने की ये घटना कहीं और की नहीं बल्कि फरीदाबाद से बसपा  के विधायक टेकचंद शर्मा के कार्यालय की है, जहां चोरों ने सुरक्षा को धत्ता बताते हुए 3 दिन में 2 बाइकों पर हाथ साफ कर दिया, इससे पहले भी 3 दिन  पहले चोर बाइक चोरी की एक घटना को अंजाम दे चुके हैं। बाइक चोरी की आज की घटना उस वक्त हुई जब विधायक क्षेत्र के लोगों से उनकी समस्याओं को सुन रहे थे और उसी वक्त बाहर खड़ी बाइक पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया। वहीं विधायक टेकचंद शर्मा ने पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान लगाते हुए लापरवाही का आरोप लगाते हुए कहा कि चोरों की तस्वीरें cctv कैमरे में भी आ रही है बावजूद इसके पुलिस कोई कारवाई नहीं कर रही ,अब  इस बारे में उन्होंने पुलिस कमिश्नर फरीदाबाद को शिकायत भी दी है।

पीड़ित विक्की का आऱोप है कि उन्होंने इस बारे में पुलिस को शिकायत कर दी है लेकिन फिर भी पुलिस लापरवाही का रवैया अपना रही है। जब बसपा विधायक टेकचंद शर्मा द्वारा लगाए गए लापरवाही के आरोपों पर पुलिस से बात की गई तो मौके पर पहुंचे पुलिस जांच अधिकारी ने कहा कि उन्हें विधायक के कार्यालय से बाइक चोरी की सूचना मिली है जिसके बाद मौके पर पहुंच कर जांच करने में जुट गए है सीसीटीवी में कैद हुए चोरों की तलाश की जा रही है cctv  में आ रही तस्वीरें साफ़ नहीं है लेकिन आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा ।

loading...
SHARE THIS

0 comments: