Tuesday, March 20, 2018

दिल्ली में 25 मार्च को इंदिरा गांधी मैदान में देश भर से एकत्रित होंगे 20 हजार डाक्टर

Indira Gandhi will be gathering from around the country on 25th March in Delhi, 20 thousand doctors

फरीदाबाद(abtaknews.com) 20 मार्च,2018 ; भारत यात्रा पर निकले आईएमए यानि कि इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष रवि वानखेडकर ने एनएमसी बिल के विरोध में फरीदाबाद के मेडिकल कालेज में सैंकडों डाक्टरों और मेडिकल के विद्यार्थियों के साथ चर्चा की। चर्चा में तय किया गया कि 25 मार्च को इंदिरा गांधी मैदान पूरे देश के करीब 20 हजार डाक्टरों की महापंचायत की जा रही है जिसमें सरकार के द्वारा लागू की जाने वाले एनएमसी बिल का विरोध किया जायेगा और आगे की रणनीति तय की जायेगी। इस चर्चा में मजे की बात तो ये देखी गई कि सरकार के खिलाफ सरकारी मेडिकल कालेज में बैठक आयोजित की गई। 

पिछले कई महीनों से लगातार जारी एनएमसी बिल का विरोध अब दिल्ली के इंदिरा गांधी मैदान में भी पहुंचने वाला है जहां करीब पूरे देश के 20 डाक्टर और मेडिकल छात्र एकत्रित होकर एनएमसी बिल का विरोध करेंगे। जिसको लेकर फरीदाबाद में पहुंचे आईएमए यानि कि इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष रवि वानखेडकर ने फरीदाबाद के मेडिकल कालेज में सैंकडों डाक्टरों और मेडिकल के विद्यार्थियों के साथ चर्चा की। सबसे बडी मजेदार बात तो बैठक के दौरान ये देखी गई कि सरकार के खिलाफ विरोध करने के लिये सरकारी कालेज को ही चुना गया और आराम से बैठक सरकार के खिलाफ लडने की भूमिका तैयार की गई।

इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष रवि वानखेडकर ने अबतक न्यूज़ पोर्टल टीम को बताया कि पूरे देश में 25 फरवरी से भारत यात्रा कि जा रही है जिसका एकमात्र उद्देश्य देश को एनएमसी बिल से बचाना है, उनका मानना है कि अगर एनएमसी बिल लागू हुआ तो देश को बहुत बडा नुक्सान झेलना पडेगा, देश का भविष्य खतरे में पड जायेगा और मेडिकल स्टूडेंटों की परेशानियां और बढ जायेंगी जिसको लेकर पूरे देश के करीब 20 डाक्टर और मेडिकल छात्र 25 मार्च को इंदिरा गांधी मैदान में एकत्रित होंगे और एनएमसी बिल का विरोध करते हुए आगे की रणनीति तय की जायेगी। 


loading...
SHARE THIS

0 comments: