Tuesday, February 27, 2018

इन्टर यूनिवर्सिटी में डीएवी शताब्दी कॉलेज फरीदाबाद का फ़ोक डांस प्रथम

Folk Dance First in DAV Centenary College Faridabad in Inter University


फरीदाबाद (abtaknews.com)25 व 26 फरवरी 2018 दो दिवसीय अन्तः विश्वविदयालय  यूथ फेस्टीवल सैन्ट्रल विश्वविदयालय  महेन्द्रगढ़ में समपन्न हुआ। एम.डी. यू. रोहतक को  डी.ए.वी. कॉलेज फरीदाबाद ने ग्रुप डांस में प्रस्तुत किया। पूरे देष भर से आए 10 ग्रुप डांस में से डी.ए.वी. शताब्दी  कॉलेज फरीदाबाद का डांस प्रथम रहा। कॉलेज के प्राचार्य डा. सतीश आहूजा ने सभी विजेताओं के साथ -साथ डीन इमा प्रो. मुकेश बंसल व डा.सुनीति आहूजा को बधाई दी। यह ग्रुप डांस पहले ही एम.डी. यू. रोहतक का बेस्ट डांस आ चुका है। 

एम.डी. यू. रोहतक के डायरेक्टर डा. जगवीर राठी ने इस पुरस्कर जीतने पर डी.ए.वी. कॉलेज के प्राचार्य,स्टाफ तथा सभी प्रतिभागयों को बधाई दी। प्रो. मुकेश बंसल ने बताया कि डी.ए.वी. शताब्दी   कॉलेज फरीदाबाद का डांस पहले भी राष्ट्रीय स्तर पर पुरस्कार जीत चुका है। इस डांस को मिस्टर करन सैनी ने निर्देषित किया है। इस युवा समारोह में डांस की इतनी प्रशंसा   कि केन्द्रीय विश्वविदयालय के उपकुलपति महोदय ने इस पुरष्कार वितरण समारोह के समय फिर से प्रस्तुत करवाया। 

इस डांस में हेमलता,पारूल,काजल,निधि,षिवानी,यषिका,राधिका,कविता,अंजलि ने डांस किया तथा तानिया ने प्लेबैक सिंगर की भूमिका निभाई। इस उपलब्धि पर सभी प्रातिभागियों को प्रो. मुकेष बंसल, डा. सुनीति आहूजा,डा. ज्योति राना, डा. डी.पी.वैद्य,डा.नीरज सिंह,रवि कुमार, ललिता ढींगरा,सोनिया भाटिया आदि ने बधाई दी तथा मिठाई खिलाई। 

loading...
SHARE THIS

0 comments: