Friday, February 23, 2018

रघुबीरा को तुम एमएलए बनाओ पृथला क्षेत्र के विकास की जिम्मेदारी मेरी: दीपेन्द्र हुड्डा

Raghuvira make you MLA, responsibility for development of a separate area: Dipendra Hooda

पलवल, 23 फरवरी(abtaknews.com) पृथला के पूर्व विधायक रघुबीर तेवतिया के संयोजन में जनौली गांव में आयोजित पृथला विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन में हजारों की तादाद में उमडे जनसैलाब ने जहां रघुबीर तेवतिया को बडी राजनैतिक ताकत प्रदान करने का कार्य किया है वहीं इस सम्मेल की सफलता ने आगामी 25 फरवरी को पलवल जिला के होडल क्षेत्र में होने वाली पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा की जनक्रांति यात्रा में शामिल होने के लिए लोगों को निमंत्रण देने आए रोहतक के सांसद दीपेन्द्र हुड्डा को भी आत्मविश्वास से भर दिया है वहीं कार्यकर्ता सम्मेलन में लोगों की बडी हाजरी से गदगद सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने पृथला क्षेत्र के लोगों का उत्साह बढाने में कोई कसर बाकी नहीं छोडी। सम्मेलन के आयोजक रघुबीर तेवतिया को अपने परिवार का सदस्य बताते हुए जूनियर हुड्डा ने कहा कि पृथला क्षेत्र पर उनका हक है और इसलिए ही वह इस क्षेत्र की जनता को रैली का निमंत्रण देने स्वयं आए हैं। उन्होंने तेवतिया को पृथला क्षेत्र का अगला विधायक बनाने के लिए मंच से लोगों को आह्वान करते हुए कहा कि तेवतिया को फिर से विधायक बनाने की जिम्मेदारी तुम्हारी और पृथला क्षेत्र में विकास की ब्यार बहाना जिम्मेदारी मेरी। उन्होंने खुले तौर कहा कि उनके पिता भूपेन्द्र हुड्डा को प्रदेश में बडी राजनैतिक ताकत प्रदान करने में वर्षों से इस पृथला क्षेत्र के सेवक रघुबीर तेवतिया के साथ-साथ यहां की जनता का बढ़-चढक़र योगदान रहा है वहीं सत्ता प्राप्ती के बाद हुड्डा सरकार में उन्होंने ने पृथला क्षेत्र के विकास व रोजगार के मामले में कोई कसर बाकी नहीं छोडी और रही सही कसर फिर से सरकार बनने पर पूरी कर देंगे। सांसद दीपेन्द्र हुड्डा भाजपा सरकार पर बडा हल्ला बोलते हुए कहा कि चार साल तक लंबा इंतजार करने के बाद अब सोई हुई भाजपा सरकार को बदलने का सही समय आ गया है और इसकी शुरूआत पलवल जिला के बृज क्षेत्र होडल से होगी। जनक्रांति यात्रा के रूप में होडल से फहराने वाला झंडा अब चंडीगढ़ की कुर्सी पर विराजमान होकर ही रूकेगा। इसलिए यात्रा को सफल बनाने में कोई कोर कसर बाकी नहीं छोडें। उन्होंने लोगों से आह्वान किया है कि 25 फरवरी को ज्यादा से ज्याद संख्या में पहुंचकर हरियाणा के आखिरी कौने से आवाज दिल्ली में सत्तासीन भाजपाईयों तक पहुुंचनी चाहिए।
वहीं पृथला क्षेत्र के पूर्व विधायक रघुबीर सिंह तेवतिया ने कार्यकर्ता सम्मेलन की सफलता पर सभी क्षेत्रवासियों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि प्रदेश की जनता आने वाले चुनावों में भाजपा को सबक सिखाएगी। उन्होंने कहा कि अब हुडडा का रथ रुकने वाला नहीं है। प्रदेश की जनता भी अब उन्हें फिर से मुख्यमंत्री देखना चाहती है। उन्होंने आश्वासन दिया कि 25 फरवरी को पृथला क्षेत्र से हजारों की संख्या में होडल पहुंचेंगे।
इस अवसर पर महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव एवं पूर्व विधायक शारदा राठौर, पूर्व विधायक धर्म सिंह छोंकर, तेवतिया पाल के अध्यक्ष बिजेन्द्र तेवतिया, युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष तरूण तेवतिया, पृथला के विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष वरूण तेवतिया व जिला उपाध्यक्ष रोहित नागर, युवा कांगेस पलवल के जिलाध्यक्ष फिरे पोसवाल, मुकेश भाटी, लक्ष्मण चेयरमैन, ब्रहमानंद कौशिक, बंटी हुड्डा, सत्यदेव शर्मा, अमरचंद शर्मा, जावेद खान, ईसराईल सरपंच, राजेश पूर्व सरपंच छांयसा, गुरूदत्त सरपंच सिकरौना, शेरसिंह मास्टर, राजीब लांबा एडवोकेट, प्रेम नंबरदार, गजराज दूघौला, मास्टर सुखपाल, धीरज रावत, सत्यपाल नम्बरदार, रामचरण मलेरना, सुरेश पूर्व चेयरमैन बघौला, ओमबीर सरपंच आमरू, बीरसिंह पूर्व सरपंच आमरू, बीरसिंह पूर्व सरपंच भुर्जा, बेगराज सरपंच नवादा, राजबीर पूर्व सरपंच मुजैडी, नफीस खान,लुकमान, बाबू बोहरे जाजरू, डालचंद पूर्व सरपंच, देवी पूर्व सरपंच साहपुर कलां, तेजबीर, दिनेश पूर्व सरपंच सातैई, सुरेश पूर्व सरपंच नरियाला, जयप्रकाश नरियाला, रविन्द्र पूर्व सरपंच कबूलपुर, राजू देशवाल, बलदेव सरपंच जनौली, लालसिंह ब्लॉक समिति सदस्य जनौली, नितिन सिंगला, प्रदीप धनखड, कृष्ण नागर, कृष्ण, दिनेश पोसवाल अत्री आदि मुख्यरूप से मौजूद थे। 


loading...
SHARE THIS

0 comments: