Saturday, February 10, 2018

धूमधाम से मनाया लिटिल मिलेनियम प्री स्कूल का वार्षिकोत्सव

Celebrated celebration of Little Millennium Pre School

फरीदाबाद, 10 फरवरी(abtaknews.com)जवाहर कालोनी स्थित लिटिल मिलेनियम प्री स्कूल का वार्षिकोत्सव 9 फरवरी को प्याली चौक स्थित संगम पार्क में धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर विद्यार्थियों ने जहां सांस्कृतिक कार्यक्रमों की सराहनीय प्रस्तुति दी वहीं अतिथियों ने मेधावी विद्यार्थियों को सम्मानित भी किया।कार्यक्रम का शुभारंभ लिटिल मिलेनियम एजुकेशन प्राइवेट लिमिटेड की डिप्टी डायरेक्टर मनजीत लेघा ने बतौर मुख्य अतिथि किया जबकि कन्जूयमर कोर्ट हरियाणा के कार्यकारी अधिकारी जगबीर सिंह कोहली इस मौके पर विशेष अतिथि के रूप में उपस्थित रहे। मुख्यातिथियों ने मां सरस्वती के चित्र के समक्ष दीप प्रज्ज्वलित करके वार्षिकोत्सव का शुभारंभ किया। स्कूल के फ्रेंचाइज निदेशक पृथ्वी खन्ना व उनकी फैमिली तथा मनीष भाटिया ने मुख्यातिथियों को गुलदस्ता भेंट कर उनका स्वागत किया।

कार्यक्रम में विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए मुख्यातिथि मनजीत लेघा ने कहा कि छोटे बच्चों को सिखाने के लिए शिक्षकों को भी बच्चा बनना पड़ता है, तभी वे छोटे बच्चों को उनके स्तर पर आकर बेहतर ढंग से समझा व सिखा पाते हैं। इसके अलावा उन्होंने अन्य कई महत्वपूर्ण जानकारियां अभिभावकों के साथ सांझा कीं।विशेष अतिथि जगबीर सिंह कोहली ने कहा कि जीवन में लक्ष्य हासिल करने के लिए सबसे बड़ी जरूरत कड़ी मेहनत की है। मेहनत के आधार पर हम हर मुकाम को हासिल कर सकते हैं इसलिए पढ़ाई के दौरान मेहनत करें। तत्पश्चात नन्हे-मुन्हे विद्यार्थियों ने पंजाबी व इटेलियन नृत्य पर छात्र-छात्राओं ने सराहनीय प्रस्तुति देकर अतिथियों को मंत्रमुग्ध किया। 

इस मौके पर लिटिल मिलेनियम एजुकेशन प्रा. लि. की अकादमी समन्वयक नेहा नैथानी, डा. शिरा व बीडीएम लिटिल मिनेनियम के अमित सिंह ने मेधावी विद्यार्थियों को सम्मानित करते हुए वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत की।

loading...
SHARE THIS

0 comments: