Sunday, February 4, 2018

भाजयुमो राष्ट्रीय कार्यकारणी सदस्य और गुजरात के सह प्रभारी गौरव गौतम का हुआ भव्य स्वागत


Baiyumuo National Executive member and Gujarat's in-charge Gaurav Gautam receives a grand reception

पलवल, 4 फरवरी(abtaknews.com) भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चे की राष्ट्रीय कार्यकारणी के सदस्य और गुजरात के सह प्रभारी गौरव गौतम ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के रूप में भारतीय जनता पार्टी के पास सबसे मजबूत नेतृत्व है और सन् 2019 के लोक सभा चुनावों में भाजपा एक बार फिर से प्रचंड बहुमत से केन्द्र में सरकार में बनाएगी। श्री गौतम आज पलवल के सैक्टर 2 में भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चे की राष्ट्रीय कार्यकारणी के सदस्य और गुजरात के सह प्रभारी बनने पर आयोजित सम्मान समारोह में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि देश के युवाओं में राष्ट्र के लिए कुछ करने का जज्बा है। उन्होंने उम्मीद जताई कि नरेन्द्र मोदी की अगुवाई में भारत को फिर से विश्व गुरू का दर्जा दिलवाने में देश के युवा कामयाब होंगे। श्री गौतम ने सम्मान समारोह में बडी संख्या में पलवल वासियों के आने पर उनका आभार व्यक्त किया।

इस अवसर पर पलवल क्षेत्र के लोगों ने श्री गौरव गौतम को एक बडी माला पहना कर सम्मानित किया गया।
इस मौके पर  भाजपा युवा मोर्चे के प्रदेशाध्यक्ष श्री मनीष यादव ने श्री गौरव गौतम की भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चे की राष्ट्रीय कार्यकारणी के सदस्य और गुजरात के सह प्रभारी पद पर नियुक्ति के लिए उन्हें बधाई देते हुए कहा कि श्री गौतम की इस नियुक्ति से हरियाणा प्रदेश का गौरव बढा है। उन्होंने कहा कि श्री गौरव गौतम युवाओं के बीच बेहद लोकप्रिय हैं। श्री गौतम की इस नियुक्ति से हरियाणा प्रदेश के युवा मोर्चे में भी एक नई शक्ति का संचार होगा।

इस अवसर पर गौरव गौतम के पिता एंव हरियाणा श्रम कल्याण विभाग के उपाध्यक्ष श्री हरीप्रकाश शर्मा , जिला परिषद की चैयरमेन चमेली देवी सौंलकी, उपाध्यक्ष संतराम बैंसला,कन्द्रीय राज्यमंत्री श्री कृष्पाल गुर्जर के पुत्र  देवेन्द्र चौधरी, पूर्व मंत्री हर्ष कुमार के पुत्र विश्वेन्द्र कुमार (भालू), पलवल नगर परिषद के पार्षद देवदत् शर्मा, कर्मवीर दलाल, पह्लाद पांचाल, धर्मवीर राणा, केशव अवतार शर्मा, मंगल कुमार, बांके वशिष्ट, पार्षद पति यशपाल मावई, इन्द्रपाल शर्मा, प्रवीण ग्रोवर, बार ऐसोसिएशन के अध्यक्ष धर्मेन्द्र तेवतिया, भाजपा महिला मोर्चा की टीम भी मौजूद थी। इससे पहले, पलवल के आगरा चौक पर हजारों की संख्या में पहुंचे पलवल वासियों ने श्री गौरव गौतम का भव्य स्वागत किया और वहां से मोटसाइकिलों तथा कारों के काफिले के साथ श्री गौतम  हुड्डा सैक्टर 2 स्थित सम्मान समारोह स्थल पर पहुंचे।


loading...
SHARE THIS

0 comments: