Tuesday, February 13, 2018

चौथे टीसीए कप में ब्लैक वारियर्स और आजाद क्लब रहे विजयी


Black warriors and Azad club wins in fourth TCA Cup

फरीदाबाद(abtaknews.com)चौथे टीसीए कप का शुभारंभ नचौली स्थित क्रिकेटर्स एरिना मैदान पर किया गया। पहला मैच ब्लैक वारियर्स व एस एण्ड जी के बीच खेला गया। जिसमे ब्लैक वारियर्स ने एस एण्ड जी को 26 रनो से पराजित किया।एस एण्ड जी ने टॉस जीत कर पहले क्षेत्ररक्षण का निर्णय लिया और बल्लेबाजी के लिए ब्लैक वारियर्स  को मैदान पर आमङ्क्षत्रत किया। ब्लैक वारियर्स  ने निर्धारित 20 ओवरो में 129 रनो का लक्ष्य एस एण्ड जी के समक्ष रखा। ब्लैक वारियर्स  की और से पुलकित ने 34, अनुभव ने 24 और दीपक ने 16 रनो का योगदान देकर अपनी टीम को एक मजबूत स्कोर दिया। एस एण्ड जी क्लब की और से गेंदबाजी करते हुए अमित, जय व वरूण ने 1-1 विकेट लिये।

एस एण्ड जी की टीम ने लक्ष्य का पीछा करते हुए 103 रनो का ही टारगेट पूरा किया और वह 26 रनो से पराजित हो गयी। एस एण्ड जी क्लब की और से अमित ने 26, सुनील ने 38 और दीपक ने19 रनो का योगदान दिया परंतु वह अपनी टीम केा पराजित होने से नहीं बचा पाये। ब्लैक वारियर्स  की और से बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए वरूण  ने 4 ओवरो में 16 रन देकर सबसे अधिक 3 विकेट लिये जिन्हें मैन ऑप द मैच का पुरस्कार दिया गया।
दूसरा मैच एनआईटी टाईटन और आजाद क्लब के बीच खेला गया जिसमेंं आजाद क्लब ने विजय हासिल की। आजाद क्लब ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरो में 170 रनो का लक्ष्य एनआईटी टाईटन के समक्ष रखा। आजाद क्लब की और से  बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए समरजीत ने 70, राजेन्द्र पन्नू ने 65 रनो का योगदान दिया। एनआईटी टाईटन की और से सतनाम ने 2 विकेट लिये।

एनआईटी टाईटन ने बल्लेबाजी करते हुए केवल 130 रन ही बनाये और यह मैच 40 रनो से हार गये। एनआईटी टाईटन की और से अमन ने 43 और सतनाम ने 19 रन बनाये पर अपनी टीम को हार से नही बचा पाये। आजाद क्लब की और से समरजीत ने 3, मोहत नेगी ने 1 विकेट लिये। समरजीत को बेहतरीन बल्लेबाजी व गेंदबाजी करने पर मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।


loading...
SHARE THIS

0 comments: