Friday, February 23, 2018

हुड्डा के कार्यो का फीता काटकर झूठी वाह-वाही लूटने में भाजपा ने निकाले चार साल

BJP announces four years for robbery of false hoax by cutting lace of Hooda's works

फरीदाबाद (abtaknews.com) पृथला विधानसभा क्षेत्र में आयोजित रैली में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए रोहतक से कांग्रेस सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने भाजपा सरकार पर बडा हल्ला,कहा कि चार साल तक लंबा इंतजार करने के बाद अब सोई हुई भाजपा सरकार को बदलने का सही समय आ गया है और इसकी शुरूआत पलवल जिला के बृज क्षेत्र होडल से होगी। जनक्रांति यात्रा के रूप में होडल से फहराने वाला झंडा अब चंडीगढ़ की कुर्सी पर विराजमान होकर ही रूकेगा। उन्होंने लोगों से आह्वान किया है कि 25 फरवरी को ज्यादा से ज्याद संख्या में पहुंचकर हरियाणा के आखिरी कौने से आवाज दिल्ली में सत्तासीन भाजपाईयों तक पहुुंचनी चाहिए। सांसद दीपेन्द्र हुड्डा आज पृथला क्षेत्र के पूर्व विधायक रघुबीर सिंह तेवतिया के संयोजन में जनौली गांव में आयोजित पृथला क्षेत्र के विशाल कार्यकर्ता सम्मेलन में उपस्थित हजारों की तादाद में लोगों को बतौर मुख्यअतिथि संबोधित कर रहे थे। सम्मेलन की अध्यक्षता तेवतिया पाल के अध्यक्ष बिजेन्द्र सिंह तेवतिया ने की जबकि इस अवसर पर महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव एवं पूर्व विधायक शारदा राठौर,  पूर्व विधायक धर्म सिंह छोंकर भी मुख्यरूप से मौजूद थे। सम्मेलन का संचालन युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष तरूण तेवतिया व पृथला विधानसभा अध्यक्ष वरूण तेवतिया के नेतृत्व में बिजेन्द्र आर्य द्वारा किया गया। कार्यकर्ता सम्मेलन में उमडी भारी भीड ने सम्मेलन को एक बडी रैली में तब्दील कर दिया जिसकी गावाही स्वयं दीपेन्द्र हुड्डा ने मंच से अपने संबोधन करते हुए आयोजक रघुबीर तेवतिया को अपने परिवार का सदस्य बताते हुए कहा कि पृथला क्षेत्र पर उनका हक है और इस क्षेत्र की जनता को रैली का निमंत्रण देने वह स्वयं आए हैं। उन्होंने लोगों यह भी आह्वान किया कि पिछले विधानसभा चुनाव में जो थोडी सी कमर रह गई थी उसे अगली बार पूरी करते हुए रघुबीर को विधायक बनाकर पूरी कर देना। सम्मेलन में पंहुचने पर सांसद दीपेन्द्र हुड्डा का पंडित तुलाराम शास्त्री व तेवतिया पाल के प्रधान बिजेन्द्र तेवतिया ने पगडी बांधकर किया जबकि सम्मेलन के आयोजक पूर्व विधायक रघुबीर तेवतिया ने स्वतंत्रता सैनानी रणवीर सिंह हुड्डा का चित्र भेट कर उनका अभिनंदन किया। 
कांग्रेस सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने पृथला क्षेत्र के कार्यकर्ता सम्मेलन में कहा कि लोगों में जोश और आक्रोश इस बात का संकेत है कि आने वाला समय कांग्रेस पार्टी का है और प्रदेश के लोग अब जाग रहा है। उन्होंने आगे कहा कि प्रदेश में विकास शून्य पर है, कानून व्यवस्था तार तार हो चुकी है, समाज के हर वर्ग में हाहाकार मचा है और इन परिस्तिथियों में लोग चौ भूपेन्द्र सिंह हुड्डा के दस साल के कार्यकाल को याद कर रहे हैं और बदलाव का मन बना चुके हैं। उन्होंने कहा कि दोबारा हरियाणा को भाईचारे विकास और खुशहाली के रास्ते में लाने के लिये हमसब को एक होकर लडना पडेगा और इसीलिए 25 फरवरी को चौ. भूपेन्द्र सिंह हुड्डा जी जनक्रांति यात्रा की शुरुवात होडल से करेंगे। दीपेन्द्र हुड्डा जिंदाबाद के नारों की गूंज के बीच सांसद हुड्डा ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि हुड्डा सरकार के कार्यकाल में हरियाणा भाईचारे की नीव पर तेजी से विकास की राह पर चल रहा था जिसपर भाजपा ने ब्रेक लगाने का काम किया है। हमने 1600 करोड के लोगों के बकाया बिजली के बिल माफ किये, किसानों का कर्जा माफ किया, दस साल के कार्यकाल में 5 बिजली के कारखाने लगाये, 35 नये राष्ट्रीय राजमार्ग बनवाये, युवाओं के लिये 27 नये विश्वविद्यालय खोले, रोहतक महम हांसी रेलवे लाइन समेत 6 नयी रेलवे लाइन मंजूर करवायीं, 4 शहरों को मेट्रो से जोडा और आने वाले समय में बल्लभगढ मेट्रो को पलवल तक विस्तार करने का प्लान था, 6 आईएमटी बनवाये जिससे प्रदेश में लाखों करोड रुपये का निवेश आया और लाखों युवाओं के लिये रोजगार के नये साधनों का सृजन हुआ, 4 लाख गरीब परिवारों को मुफ्त प्लाट दिये। अब भाजपा को हिसाब देना होगा कि अब तक उन्होंने क्या क्या किया, युवाओं के लिये क्या किया, किसान और गरीब के लिये क्या किया मगर सच्चाई यह है कि अपने कार्यकाल में भाजपा ने एक भी विकास का नया काम नहीं किया है।
दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि भाजपा सरकार ने अपने लगभग चार साल के कार्यकाल में प्रदेश को विकास की पटरी से उतारने के साथ साथ हरियाणा को तीन बार हिंसा की आग में जलाने का काम किया है जिसमे रिकॉर्ड जम्मू कश्मीर से भी ज्यादा 75 लोगों को अपनी जान से हाथ धोना पडा है। जो प्रदेश हुड्डा सरकार के कार्यकाल में प्रति व्यक्ति आय, प्रति व्यक्ति निवेश और खेलों में नम्बर वन होता था आज वही हरियाणा अपराध में नम्बर वन बन गया है। भाजपा की ही देन है कि महिलाओं के खिलाफ अपराध में अब हरियाणा देश में सबसे आगे हो गया है। उन्होंने पृथला क्षेत्र की जनता से पूछा  कि जब पराली जलाने के लिए किसान पर जुरमाना और गांव का सरपंच सस्पेंड किया जा सकता है तो प्रदेश को हिंसा की आग में जलाने के लिए मुख्यमंत्री समेत पूरा मंत्रिमंडल क्यों नहीं सस्पेंड हो सकता। सासद दीपेन्द्र हुड्डा ने भाजपा को चेताते हुए कहा कि अब प्रदेश के लोगों को हिसाब देने का समय है केवल हुड्डा साहब पर निशाना साध कर काम नहीं चलेगा सत्तापक्ष को अपने काम गिनाने पडेंगे।   
सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि भाजपा का सच लोगों के सामने आ गया है और लोग भाजपा की नियत को अच्छे से समझ गए हैं और लोगों की भावना भाजपा की जींद में युवा हुंकार रैली में साफ दिखायी दी जहां पानी की तरह करोडो रुपये बहाने के बाद भी लोगों की हाजरी के मामले में यह अभी तक की सबसे महंगी और विफल रैली के रूप में दर्ज हुई है। यह हुंकार रैली नहीं भाजपा की अहंकार रैली थी क्योंकि इसमें सत्तापक्ष ने न तो अपने काम का हिसाब दिया है और नही लोगों के हित में एक नये पैसे की कोई घोषणा की गयी है। लोग मानते हैं कि चौ. भूपेन्द्र सिंह हुड्डा जी का 10 साल का कार्यकाल प्रदेश का स्वर्णिम युग रहा है। उस दौरान किसान, मजदूर, व्यापारी तथा कर्मचारी सहित हर वर्ग खुशहाल और खुश था ढ्ढ किसान को उसकी फसलों का भरपूर भाव मिल रहा था, मजदूर को अच्छे दामो में मजदूरी मिल रही थी, व्यापार फल फूल रहा था और कर्मचारियों को छठे वेतन आयोग में उनकी अपेक्षा से ज्यादा वेतन मान दिये गए थे ढ्ढ प्रदेश की जनता की अथक मेहनत और हुड्डा जी के कुशल नेतृत्व में हरियाण छोटा प्रान्त होते हुए भी प्रति व्यक्ति आय और प्रति व्यक्ति निवेश में एक नम्बर पर पहुंच गया था।  उन्होंने भाजपा सरकार को आडे हाथों लेते हुए कहा कि भाजपा सरकार ने प्रदेश के लोगों को रिकॉर्ड महंगा डीजल के दाम का तोहफा दिया है जिसने किसान समेत आम आदमी की कमर तोडने का काम किया है। उन्होंने बताया कि हुड्डा सरकार के कार्यकाल में वैट 7त्न था हरियाणा में जो देश में सबसे कम था और चारों तरफ ये कहा जाता था कि सबसे सस्ता डीजल हरियाणा में है मगर अब स्तिथि ठीक उसके विपरीत हो चुकी है,हरियाणा सरकार ने वैट को 250 प्रतिशत बढ़ा दिया है और केंद्र सरकार ने 300 प्रतिशत बढी एक्साइज डयूटी का बोझ आम लोगों पर डाल दिया है। उन्होंने आंकडे देते हुए बताया कि 2014 में जब कच्चे तेल की कीमत 115 डॉलर प्रति बैरल था उस समय डीजल 57 रुपये प्रति लीटर था अब जब कच्चे तेल की कीमत अन्तराष्ट्रीय बाजार में केवल 65 डॉलर रह गयी है तब डीजल 62 रुपये से ज्यादा हो गया है। किसान और मध्यम वर्गीय परिवारों पर कई गुना ज्यादा टैक्स थोप कर ज्यादा दाम की वसूली ने साबित कर दिया है कि यह सरकार पूरी तरह से असंवेदनशील है और इसको लोगों की तकलीफ से कोई सरोकार नहीं है।
सांसद ने भाजपा को भाग जाओ पैसे लेकर पार्टी का नाम देते हुए कहा कि भाजपा ने एक तरफ तो लोगों का पैसा बैंकों में जमा करवाया वही दूसरी ओर घोटालेबाज एक एक कर जनता की गाढी कमायी का पैसा गबन कर देश छोड कर सरक रहे हैं।
सम्मेलन के आयोजक एवं पृथला क्षेत्र के पूर्व विधायक रघुबीर सिंह तेवतिया ने अपने संबोधन में सभी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि प्रदेश की जनता आने वाले चुनावों में भाजपा को सबक सिखाएगी। उन्होंने कहा कि अब हुडडा का रथ रुकने वाला नहीं है। प्रदेश की जनता भी अब उन्हें फिर से मुख्यमंत्री देखना चाहती है। उन्होंने आश्वासन दिया कि 25 फरवरी को पृथला क्षेत्र से हजारों की संख्या में होडल पहुंचेंगे। 
इस अवसर पर मुकेश भाटी, लक्ष्मण चेयरमैन, ब्रहमानंद कौशिक, बंटी हुड्डा, सत्यदेव शर्मा, अमरचंद शर्मा, जावेद खान, ईसराईल सरपंच, राजेश पूर्व सरपंच छांयसा, गुरूदत्त सरपंच सिकरौना, शेरसिंह मास्टर, प्रेम नंबरदार, गजराज दूघौला, मास्टर सुखपाल, धीरज रावत, सत्यपाल नम्बरदार, रामचरण मलेरना, सुरेश पूर्व चेयरमैन बघौला, ओमबीर सरपंच आमरू, बीरसिंह पूर्व सरपंच आमरू, बीरसिंह पूर्व सरपंच भुर्जा, बेगराज सरपंच नवादा, राजबीर पूर्व सरपंच मुजैडी, नफीस खान,लुकमान, बाबू बोहरे जाजरू, डालचंद पूर्व सरपंच, देवी पूर्व सरपंच साहपुर कलां, तेजबीर, दिनेश पूर्व सरपंच सातैई, सुरेश पूर्व सरपंच नरियाला, जयप्रकाश नरियाला, रविन्द्र पूर्व सरपंच कबूलपुर, राजू देशवाल, बलदेव सरपंच जनौली, लालसिंह ब्लॉक समिति सदस्य जनौली, नितिन सिंगला, रोहित नागर, युवा कांगेस के जिलाध्यक्ष फिरे पोसवाल, दिनेश पोसवाल, प्रदीप धनखड, कृष्ण नागर, कृष्ण अत्री आदि मुख्यरूप से मौजूद थे।     


loading...
SHARE THIS

0 comments: