Sunday, February 4, 2018

सीएम के राजनीतिक सचिव दीपक मंगला पंजाबी धर्मशाला में नए हाल का किया शिलान्यास

 Chief Secretary's Political Secretary Deepak Mangla made a new statue in Punjabi Dharamsala

पलवल, 04 फरवरी(abtaknews.com ) पूरे प्रदेश में विकास की एक बयार बह रही है इसी विकास की कड़ी में जिला पलवल में भी विकास कार्य तीव्र गति से हो रही हैं। यह वक्तव्य आज रविवार को पंजाबी धर्मशाला पलवल में मुख्यमंत्री के राजनीतिक सचिव दीपक मंगला ने एक सभा को संबोधित करते हुए कहे। दीपक मंगला ने आज 09 लाख 50 हजार रूपये की लागत से पंजाबी धर्मशाला में बनने वाले हॉल का नारियल फोडकर शिलान्यास किया।

इस अवसर पर उनके साथ  मार्केट कमेटी के चेयरमैन रणवीर सिंह, निगरानी समिति के चेयरमैन मुकेश सिंगला, अधिवक्ता अविनाश भारद्वाज ,पार्षद केशव अवतार, पार्षद मोहित गोयल मुख्य रूप से उपस्थित थे।श्री दीपक मंगला ने कहा कि विकास के किसी कार्य में कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी। श्री मंगला ने कहा कि प्रदेश सरकार व केंद्र सरकार चारों तरफ विकास कार्य करा रही है। प्रदेश में जब से मुख्यमंत्री मनोहर लाल की सरकार बनी है तब से सभी विधानसभा क्षेत्रों में बराबर विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह शिलान्यास मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा किए जा रहे विकास कार्यों में से एक है। उनके द्वारा की गई सभी घोषणाओं को जल्द ही पूरा कर दिया जाएगा। 

गत दिवस दीपक मंगला ने एतिहासिक पंचवटी मंदिर पर श्री खाटूश्याम बाबा मंदिर की मूर्ति प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव जोकि 8 फरवरी से 15 फरवरी तक मनाया जा रहा है। जिसकी पुस्तक का विमोचन मुख्यमंत्री के राजनैतिक सचिव दीपक मंगला के करकमलों  द्वारा श्यामप्रेमी, मुकेश मित्तल, राकेश बिंदल, युधिष्ठर गोयल, मोहित गोयल आदि की उपस्थिति में किया गया  इस अवसर पर पंजाबी धर्मशाला के प्रधान एल.डी.वर्मा, देवी दयाल मक्कड, ज्ञानचंद व नरेश गाधी के अलावा अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।

loading...
SHARE THIS

0 comments: