Monday, February 26, 2018

दिल्ली विधानसभा के सामने आपकी अपनी पार्टी ने किया जनसम्पर्क रथ-यात्रा का समापन

Your own party has organized a public rally in front of Delhi Assembly

                   
 नई दिल्ली 26 फरवरी 2018(abtaknews.com)दिल्ली के 70 विधानसभा क्षेत्र में लगातार 25 दिन से चल रही “आपकी अपनी पार्टी” की जनसम्पर्क रथ-यात्रा का समापन आज दिल्ली विधानसभा के सामने हुआ। आज रथ यात्रा समापन समारोह के अवसर पर पार्टी कार्यालय बुरारी से सुबह 11.00 बजे तरीबन 500 बाइक सवार कार्यकर्ता दिल्ली विधानसभा के सामने रथ यात्रा समापन समारोह के लिए   
विधानसभा के सामने हजारों कार्यकर्ता के साथ पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामबीर चौहान ने मीडिया से बात करते हुये कहा की 2 फरवरी को नरेला से हमने दिल्ली के जनता के बीच जनसम्पर्क रथ यात्रा की शुरुआत किया थारथ-यात्रा के दौरान हजारों कार्यकर्ता पार्टी से जुड़े हैं क्योंकि दिल्ली में चल रही सड़क छाप राजनीति से अब ऊब चुकी है जनता ।
पिछले तीन साल में दिल्ली और केंद्र की सरकार ने दिल्ली में विकास के नाम पर कुछ भी नहीं किया हैकरोड़ों के विज्ञापन के जरिये लोगों के आँखों में सिर्फ तस्वीर झोंका जा रहा है। सत्ता में आने से पहले आम आदमी पार्टी की सरकार ने हजारों वादे किए थे लेकिन सब खोखले निकलेदिल्ली की जनता के भावनाओं से सिर्फ खेला है केजरीवाल की सरकार ने । गुंडेमवाली और भ्रष्टाचारियों के बलबूते चल रही दिल्ली की सरकार की असलियत धीरे-धीरे खूल कर सामने आ रही हैजिस तरह दिल्ली की जनता ने इन्हे सर पे बिठाया था ठीक उसी तरह आने वाले चुनाव में रौंद कर दिल्ली से भगाएगी।
पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामबीर चौहान ने आगे बताया की हम युवाओं को सकारात्मक राजनीति से जुडने के लिए कह रहे क्योंकि जब-तक युवा वर्ग राजनीति में सकारात्मक रूप नहीं जुड़ेंगे तब तक ये भ्रष्टाचारी हमारे देश को लूटते रहेंगे । 2020 में अगर दिल्ली की चुनाव होती है तो आपकी अपनी पार्टी सभी विधानसभा सीट से अपने प्रत्याशी को खड़ा करेगी जो जनता के बीच का होगा और यदि पार्टी सत्ता में आती है तो सबसे पहला काम दिल्ली से बेरोजगारी को हटाना होगादिल्ली में एक बेरोजगार मंत्रालय का गठन किया जाएगा जिसके द्वारा दिल्ली की युवाओं के लिए रोजगार का सृजन किया जाएगा। एक विकसितखूशहाल दिल्ली की कल्पना युवाओं के रोजगार के बिना मुश्किल है ।
पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और संस्थापक एडवोकेट रामबीर चौहान रथ यात्रा समापन के अवसर पर युवाओं में बढ़ रही तेजी से बेरोज़गारी और दिल्ली में चल रही सड़क छाप राजनीति से दिल्ली वासियों को मुक्त करने की बात कही ।  
26 नवंबर 2017 को जन्मी "आपकी अपनी पार्टी" स्वाभिमानसमृद्धिसम्मानऔर स्थायित्व के विचार के साथ दिल्ली के जनता के बीच पिछले 1 महीने से जंसमपर्क अभियान में जुड़ी हुई है । दिल्ली के विकास के बिना देश का विकास नामुमकिन है ,इस विचारधारा के साथ युवाओं से खुद को राजीनीति की बागडोर अपने हाथों में लेने की बात कह रही है जिससे दिल्ली सहित देश का सम्पूर्ण विकास हो ।

loading...
SHARE THIS

0 comments: