Wednesday, February 21, 2018

पार्षद के पति और परिवारजनों पर पडोसियों ने किया जानलेवा हमला, मामला दर्ज

Councilor's husband and family members committed murder, assault case

फरीदाबाद 21 फरवरी(abtaknews.com) बल्लभगढ़ के वार्ड नंबर 38 की निगम पार्षद उमा सैनी के पति बुद्धा सैनी और उसके परिवार पर गांव चंदावली में पड़ोसियों ने बच्चों की लड़ाई को लेकर लाठी डंडों और तेज धारदार हथियारों से हमला कर दिया।  हमले में पार्षद पति योगेन्द्र उर्फ बुद्वा सैनी सहित करीब 4 लोगों को गंभीर चोटें आई हैं । पुलिस ने झगडे में घायल पार्षद के परिवार का मेडिकल करवा कर आरोपी पडोसी गिर्राज, विनित, रवि, टीटू, लव, कुश, जयवीर, मुरारी, शेरसिंह, राजेश और शीला के खिलाफ आईएमटी पुलिस चौकी में मामला दर्ज कर तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।
दंबगों के फरीदाबाद में कितने हौसले बुलंद है इसका अंदाजा निगम पार्षद उमा सैनी के परिवार पर हुए जानलेवा हमले से लगाया जा सकता है, हमला गांव चंदावली में निगम पार्षद के पडोसियों ने किया। हमले में पार्षद पति बुद्वा सैैनी सहित चार लोग गंभीर रूपये घायल हो गये जिन्हें आनन फानन में बल्लभगढ सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां से घायलों को फरीदाबाद के सिविल अस्पताल में रेफर कर दिया गया है। 
पार्षद पति बुद्धा सैनी का कहना है कि उनके गांव में बच्चों की आपस में लड़ाई हो गई थी इसी बात को लेकर पड़ोसियों ने उनके ऊपर घर में घुसकर हमला कर दिया। इतना ही नहीं दो दिन पहले भी पडोसियों ने उनके साथ मारपीट की थी जिसका एफआईआर आईएमटी पुलिस चौकी में दर्ज है।  पुलिस की माने तो मामले की जांच कर रहे हैं और इससे पहले हुए झगड़े का भी मुकदमा दर्ज कर लिया है इसमें पार्षद पति के साथ उनके भतीजे और चाचा को भी चोटें आई हैं।


loading...
SHARE THIS

0 comments: