Tuesday, February 6, 2018

गुरुग्राम उपायुक्त विनय प्रताप सिंह ने अमर शहीद कैप्टन कपिल कुंडू को दी श्रद्धांजलि


गुरुग्राम(abtaknews.com) 05 फरवरी,2018 ; उपायुक्त विनय प्रताप सिंह ने अमर शहीद कैप्टन कपिल कुंडू के  पैतृक गांव रनसिका पटौदी पहुंचकर पुष्प चक्र अर्पित कर दी श्र्धांजलि।हरियाणा के पटौदी के रहने वाले कैप्टन 10 फरवरी को 23वां जन्मदिन मनाने के लिए घर का टिकट भी बुक कर चुके थे. वह अपनी मां और छोटी बहन के साथ जन्मदिन मनाना चाहते थे. कुछ समय पहले अपने गांव में कैप्टन का हीरो की तरह स्वागत हुआ था. एनडीए पास करने के बाद कैप्टन कुंडू ने सेना ज्वाइन की थी। 

जम्मू और कश्मीर में पाकिस्तान ने एक बार फिर सीज़फायर का उल्लंघन करते हुए गोलाबारी की. राजौरी जिले में कैप्टन कपिल कुंडू के अलावा तीन अन्य सैनिक रामावतार, शुभम सिंह और रोशन लाल शहीद हो गए. 4 जवानों की शहादत का भारतीय सेना ने पाकिस्‍तान को मुंहतोड़ जवाब दिया. सेना ने पाकिस्तान के कई बंकर और चौकियां तबाह कर दीं.

पटौदी के रनसिका गांव के निवासी कैप्टन कपिल कुंडू  को सोमवार रात अंतिम विदाई देने पूरा गांव उमड़ पड़ा। वीर सपूत की एक झलक पाने के लिए लोग सड़क के दोनों ओर खड़े हो गए थे. अपने दोस्त के कैप्टन बनने पर कंधों पर उठाने वाले दोस्तों ने कपिल कुंडू अमर रहे और भारत माता की जय के नारे लगाए

loading...
SHARE THIS

0 comments: