Saturday, February 10, 2018

हरिया गैंग के साथ हुई मुठभेड के लिए इंस्पेक्टर वरुण और उनकी टीम को किया गया सम्मानित



Varun and his team were honored for the encounter with Haryana Ganga

फरीदाबाद (abtaknews.com) 10 फरवरी,2018 ; पुलिस आयुक्त अमिताभ सिंह ढिल्लों ने निरीक्षक वरूण कुमार व उनकी टीम को हरिया गैंग के शातिर बदमाश अरूण को पुलिस मुठभेड में ढेर करने पर 10 फरवरी को चाय पर आमंत्रित कर उनकी बहादुरी पर उनको 25000/-रू0 नकद व टीम के प्रत्येक सदस्य को 5000/-रू0 के प्रथम श्रेणी प्रशांसा पत्र देकर सम्मानित किया।

07 व 8 फरवरी की रात को पुलिस उपायुक्त क्राईम के नेतृृत्व में कार्य करते हुए क्राईम ब्रांच 65 प्रभारी व एसएचओ तिगांव निरीक्षक वरुण दहिया और उसकी टीम ने सुत्रों से मिली सुचना पर 25000/- हजार के ईनामी बदमाश हरिया और उनके अन्य साथियों को पकडने के लिए पिछा करते हुए थाना छायंसा के एरिया में आरोपियों द्वारा पुलिस पार्टी पर फायरिंग करने पर जवाबी कार्यवाही में हरिया का साथी अरुण पुत्र मेहर चंद निवासी भैसरावली थाना तिगांव पुलिस मुठभेड में मारा गया था।

आतंक का पयार्य बन चुके हरिया और अरुण व अन्य साथी पछले करीब 4-5 साल से फरीदाबाद में करीब-करीब 9 वारदात को अंजाम दे चुके थे। हरिया हरियाणा व युपी में करीब 32 वारदात को अंजाम दे चुका है। जिसमें से 14 गौतम बुद्व नगर, 10 बुलंद शहर, और 2 ग्रैटर नोएडा में लुट, डकैती, मर्डर की वारदातों के केस दर्ज हैं।पुलिस आयुक्त अमिताभ सिंह ढिल्लो ने उनके द्वारा किए गए सराहनीय कार्य के लिए उनकी हौसला अफजाई की और कहा कि आम जनता में दहशत फलाने वाले अन्य बदमाशों को जल्द पकडकर सलाखों के पिछे भेजा जाए।

loading...
SHARE THIS

0 comments: