Tuesday, February 6, 2018

स्मार्ट सिटी के पहले स्मार्ट ई-शौचालय का उद्घाटन केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर ने किया


Smart City's first Smart E-Toilet was inaugurated by Union Minister Krishna Pal Gurjar.

फरीदाबाद, 5 फरवरी(abtaknews,com) सेक्टर 19 के पार्क में स्मार्ट सिटी द्वारा निर्मित ओपन एयर जिम और स्मार्ट ई-शौचालय का उदघाटन केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर, महापौर सुमन बाला, वरिष्ठ महापौर मनमोहन गर्ग तथा वार्ड 30 के पार्षद सुभाष आहुजा द्वारा किया गया। 
इस अवसर पर उपस्थितजनों को सम्बोधित करते हुए केंद्रीय राज्यमंत्री गुर्जर ने कहा कि ओपन एयर जिम और स्मार्ट ई-शौचालयों के निर्माण से क्षेत्र के निवासियों को भारी राहत मिलेगी तथा ऐसे ही दो और स्मार्ट ई-शौचालयों का शहर में और निर्माण कराया जाएगासांसद ने कहा कि पूरे संसदीय क्षेत्र में जनता को सभी सुविधाएं योजनाबद्ध तरीके से मुहैया कराई जा रही हैं। उन्होंने कही कि पानी, बिजली, सड़कें व सुंदर पार्कों का हर क्षेत्र में निर्माण हो चुका है और जनता इन सभी कार्यों से प्रसन्न है तथा भारतीय जनता पार्टी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चल रही है। 

उन्होंने कहा कि जनता ने जो जिम्मेवारी मुझे सौंपी है उस जिम्मेवारी को वे अधिक से अधिक सुविधाएं देकर क्षेत्रवासियों के लिए पूरा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुझे जो कार्य जनता ने सौंपा है उस कार्य को मैं पूरी ईमानदारी एवं कर्तव्यनिष्ठा से कर रहा हूं और जनता का प्यार और आशीर्वाद मेरे साथ सदैव है और रहेगा इसका मुझे पूर्ण विश्वास है। इस मौके पर बडखल क्षेत्र से विधायक सीमा त्रिखा ने कहा कि उनके क्षेत्र में किसी भी प्रकार के विकास कार्य की कमी नहीं रहने दी जाएगी और जनता को हर प्रकार की सुख-सुविधा घर बैठे मुहैया कराई जा रही है।

इस मौके पर महापौर सुमन बाला, वरिष्ठ महापौर मनमोहन गर्ग तथा वार्ड 30 के पार्षद सुभाष आहुजा ने भी उपस्थित जनों को संबोधित किया। कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल किसी अन्य कार्यक्रम में व्यस्त होने की वजह से समारोह में उपस्थित नहीं हो सके।स अवसर पर  धर्म बरेजा, राजकुमार राज, इब्राहिम, शंटी मल्होत्रा, सतीश आहूजा, विजय एडवोकेट, सागर, अशोक रखेजा, वी. चौधरी, केएल गुप्ता, शंकर सरदाना, सुरेश अरोड़ा, विजय गुप्ता, तेगराम, भूटानीजी, दीपक गुप्ता, प्रीतपाल सिंह, यशपाल, सुनील, विपुल त्रिलोक, धर्म बांगा आदि मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

loading...
SHARE THIS

0 comments: