Wednesday, February 28, 2018

टीसीए कप में एस एण्ड जी व वार्यजर्स ने जीत दर्ज की

S & G and Winners win in TCA Cup

फरीदाबाद(abtaknews.com )टीसीए कप का चौथा मैच आजाद क्रिकेट क्लब एवं एस एण्ड जी क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया। जिसमें आखिरी गेंद पर चार रन मारकर एस एण्ड जी ने यह मैच अपनी झोली में डालते हुए जीत दर्ज की। आजाद क्लब ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लेते हुए निर्धारित 20 ओवरो में 171 रनो का लक्ष्य एस.एण्ड.जी को दिया। आजाद क्लब की और से आकाश ने 43, समरजीत ने 69 रनो की शानदार पारी खेली। एस.एण्ड.जी की ओर से बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए सुनील ने 4 ओवरो में 17 रन देकर 4 विकेट लिय और अमित व आशीष ने 2-2 विकेट लिये।

एस.एण्ड.जी 172 रनो के लक्ष्य का पीछा करने में काफी मेहनत करनी पडी और मैच की अन्तिम गेंद पर चौक्का लगाकर यह मैच अपनी झोली में डाला। एस.एण्ड.जी की तरफ से बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए रविन्द्र ने 46, सुनील ने 25 और रिक्की ने 26 रनो का योगदान देकर अपनी टीम को विजयश्री दिलाई। आजाद की तरफ से मनीष ने 4 ओवरो में 24 रन  देकर 5 विकेट लिये परंतु अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाये। एस.एण्ड.जी की और से सुनील कुमार को मैन ऑफ दी मैच का पुरस्कार दिया गया।

दूसरा मैच एनआईटी टाईटन व वार्यजस के बीच खेला गया। जिसे वायर्जस क्लब ने जीत लिया। वार्यजर ने टॉस जीत कर पहले क्षेत्ररक्षण करने का निर्णय लिया और एनआईटी टाईटन क्लब की टीम को 20 ओवरो में 130 रनो के लक्ष्य पर रोका। वार्यजस की और से बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए करन हंस ने 2, रविन्द्र रतरा ने 2 विकेट लिये।वार्यजर्स की और से बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 11.5 क्लब ने 9 विकेट से यह मैच जीत लिया। मैन ऑफ दी मैच का पुरस्कार कृष्ण को दिया गया जिसे नाबाद 77 रना ेकी पारी खेलकर अपनी टीम केा शानदार जीत दिलाई।




loading...
SHARE THIS

0 comments: