Monday, February 26, 2018

राष्ट्रीय स्तर युथ फेस्ट में डी ए वी शताब्दी कॉलेज ने लहराया परचम

DAV Shatabdi College waved at national level youth festival

फरीदाबाद(abtaknews.com)राँची में राष्ट्रीय यूवा समारोह आयोजित हुआ जिसमे देश  के  विभिन्न 15 चुनी हुई  विश्वविद्यालय   की टीमें राष्ट्रीय स्तर पर प्रत्येक प्रतियोगिता में भाग लेने पहुंची | महर्षि दयानन्द विष्वविद्यालय रोहतक की ओर से डी. ए. वी. शताब्दी कॉलेज,फरीदाबाद की लघुनाटिका (स्किट) की आईटम फाईनल के लिए चुनी गई थी।  कॉलेज के बच्चों ने राष्ट्रीय स्तर पर स्किट में बेस्ट चार में अपना नाम दर्ज करवाया। देश की चार बेस्ट स्किट में  डी. ए. वी. शताब्दी कॉलेज के बच्चों ने अपना नाम दर्ज करवाया |
टीम के बेस्ट फोर में आने पर कॉलेज के प्राचार्य डॉ सतीश आहूजा ने सभी प्रतिभागियों के साथ साथ स्किट के कनवीनर प्रो. मुकेश बंसल व इन्चार्ज डा. सुनीति आहूजा को बधाई दी। राष्ट्रीय स्तर पर बेस्ट स्किट का अवार्ड जीतने पर प्राचार्य डा.आहूजा ने बताया कि डी. ए. वी. शताब्दी कॉलेज के बच्चों ने दिन रात  मेहनत करके यह सफलता हासिल की। कॉलेज के सभी टीचिंग एवं नॉन टीचिंग स्टाफ मैम्बर ने राष्ट्रीय स्तर पर इस उपलब्धि पर सभी प्रतिभागियों को बधाई  दी।
एम. डी. यू. रोहतक के डायेरक्टर डा. जगवीर राठी ने डी. ए. वी. शताब्दी कॉलेज फरीदाबाद के सभी प्रतिभागियों को बधाई दी | इमा के डीन मुकेष बंसल,ने बताया कि स्किट की टीम पहले जोनल यूथ फेस्टीवल में प्रथम रहीं, फिर इंटर जोनल में प्रथम रहीं फिर नोर्थ जोन में पैनल में चुनी गई, राष्ट्रीय स्तर पर भी चुनी गई 15 टीमों में से देश की सर्वोतम चार स्किट में डी. ए. वी. शताब्दी कॉलेज के बच्चों ने पुरस्कार प्राप्त करके पूरी एम. डी. यू. रोहतक एवं हरियाणा  का नाम रोशन किया।
इमा इंचार्ज डॉ सुनीति आहूजा ने बताया कि इस स्किट में अंकित, मनीष, हेमन्त, कोमल, ज्योति व योगेष ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्षन किया इस स्किट को मिस्टर करन सैनी ने निर्देषित किया था ।प्राचार्य डा. आहूजा ने बताया कि डी. ए. वी. शताब्दी कॉलेज फरीदाबाद इससे पहले कई बार थियेटर फाईन आर्टस व डांस में राष्ट्रीय स्तर पर पुरस्कार प्राप्त करके एम. डी. यू. रोहतक का नाम रोशन कर चुका है।

loading...
SHARE THIS

0 comments: