Thursday, February 15, 2018

सोहनाल सिंह के नेतृत्व में पृथला से हजारों बाईकों का काफिला रैली में हुआ शामिल



फरीदाबाद(abtaknews.com) 15 फरवरी,2018 ; भारतीय जनता पार्टी की जींद में आयोजित युवा हुंकार रैली में आज पृथला विधानसभा क्षेत्र से जिला महामंत्री सोहनपाल सिंह के नेतृत्व में हजारों बाईकों का काफिला रवाना हुआ। इस मौके पर मुख्य रूप से कुलदीप रावत,  नरेन्द्र चौधरी,  मनीष, धीरज त्यागी,  संजीव पांचाल,  योगेश, अभिषेक, सहित अन्य हजारो युवाओं ने एक स्वर में भाजपा जिंदाबाद के नारे लगाये और रैली के लिए रवाना हुए।

काफिले को रवाना करने से पूर्व उपस्थित पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को सम्बाधित करते हुए सोहनपाल सिंह ने कहा कि जींद रैली एक ऐतिहासिक होगी जिसमें पूरे प्रदेश से लाखों युवा पहुंच कर एक नया इतिहास रचेंगे। उनहोंने का कि प्रदेश सरकार भी केंद्र सरकार की तर्ज पर विकास कार्यो को बढ़ावा देकर युवाओं को सम्मान देने में कोई कोर कसर नहीं छोड रही है। उन्होंने कहा कि आज युवा वर्ग भाजपा के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चल रहा है।

सोहनपाल ङ्क्षसह ने कहा कि हरियाणा का युवा भाजपा की नीतियों से प्रभावित है और भाजपा के साथ चल रहा है एवं भाजपा की नीतियों को जन जन तक पहुंचाने एवं योजनाओ का लाभ जनता को दिलवा रहा है। उन्होंने कहा कि आज पूरे देश में विपक्षी पार्टियों को केंद्र व प्रदेश सरकार के खिलाफ कोई मुद्दा नहीं मिल रहा है वह बौखला गये है और ऐसे में वह अनगर्ल ब्यानबाजी कर अपनी खीज मिटा रहे है जिसे जनता भी बखूबी समझ चुकी है।

सिंह ने कहा कि जींद में आयोजित यह रैली एक महारैली का रूप धारण करेगी और इसमें पहुंचने वाले युवा वर्ग की तादात इस बात का प्रमाण होगी कि आज हर वर्ग भाजपा के साथ है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह के सम्मान में जींद रैली में पृथला से भी हजारो युवा पहुंचेंगे और इस रैली की सफलता में पृथला विधानसभा क्षेत्र के युवाओं, ग्रामीणों की अहम भूमिका रहेगी। उन्होंने कहा कि यह रैली अब तक की हरियाणा में हुई सभी रैलियों का रिकार्ड तोडेगी।


loading...
SHARE THIS

0 comments: