Tuesday, February 6, 2018

ब्ल्यू संजय ग्लोबल स्कूल में इंटर स्कूल रोलर स्केटिंग प्रतियोगिता

Inter School Roller Skating Competition at Blue Sanjay Global School


फरीदाबाद, 6 फरवरी(abtaknews.com) ब्ल्यू संजय ग्लोबल स्कूल - चार्मवुड विलेज, फरीदाबाद के छात्रों ने इंटर स्कूल रोलर स्केटिंग प्रतियोगिता में उत्साहपूर्वक भाग लिया, जो समर फील्ड स्कूल, नई दिल्ली में आयोजित की गई। विद्यालय के छात्रों ने अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन के माध्यम से विद्यालय के गौरव को बढ़ाया।

छात्रों का प्रदर्शन तकनीक तथा कला और खेल की दृष्टि से अत्यंत ही सराहनीय था। रोलर स्केटिंग प्रतियोगिता खेल के साथ-साथ गति पर नियंत्रण करने की कला है। छात्रों का प्रदर्शन इस कसौटी पर खरा उतरा। उपस्थित सभी लोगों ने उनका उत्साहवर्धन कर उनके मनोबल को बढ़ाया।

प्रतियोगिता विद्यालय में हमारे कोच राजीव भाटिया के मार्गदर्शन में संपन्न हुई। भाग लेने वाले छात्रों में इमरान अंसारी, इस्धन अंसारी, अबीर कुलश्रेष्ठ, अग्निवेश डलाई श्वेतांक सिंह, अग्रिम जैन शामिल रहे। विद्यालय में छात्रों ने आग के गोले में से छलांग लगाकर हैरतअंगेज कारनामों को अंजाम दिया। उनकी हिम्मत और दिलेरी देख उपस्थित सभी लोगों ने करतल ध्वनि कर उनका उत्साहर्वान किया। विद्यालय के वाइय चेयरमैन अमित भडाना, चरणजीत भडाना, डायरेक्टर विजयलक्ष्मी शर्मा, प्रिंसीपल शारदा मुनि के कर-कमलों द्वारा सभी छात्रों को प्रमाणपत्र तथा मैडल प्रदान किए गए।

loading...
SHARE THIS

0 comments: