Saturday, February 24, 2018

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर विधानसभा में गायत्री मंत्र का सही उच्चारण करके दिखाए

Chief Minister Manohar Lal Khattar in the assembly saw the Gayatri Mantra correctly

फरीदाबाद (abtaknews.com ) 24 फरवरी; मैं मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से पूछूंगा की वो विधानसभा में गायत्री मंत्र का सही उच्चारण करके दिखा दे  । यह कहना है इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला का । दरअसल अभय चौटाला फरीदाबाद की सब्जी मंडी में मध्य प्रदेश से आये किसानों के बीच  पहुंचे थे ,जहां उन्होंने मुख्यमंत्री मनोहर लाल और शिक्षा मंत्री रामविलास शर्मा पर निशाना साधते हुए कहा ।

फरीदाबाद की सब्जी मंडी में 2 दिनों से चल रहे किसानों के आंदोलन में आज अभय सिंह चौटाला पहुंचे और उन्होंने किसानों को अपना समर्थन देने की घोषणा की । उन्होंने साफ तौर पर कहा कि इनेलो पार्टी हमेशा से ही किसान हितेषी रही है और किसानों के हित में इस पार्टी ने बहुत काम किए हैं । उन्होंने ताऊ देवीलाल के समय से किसानों के हित में किए गए कामों को इस मौके पर जमकर गिनाया । उन्होंने कहा कि यह BJP सरकार किसान विरोधी सरकार है क्योंकि इसमें किसानों को पूरी तरह से बर्बाद कर दिया है ।उन्होंने कहा कि देश के किसान अपने प्रधानमंत्री को आवाज सुनने के लिए दिल्ली जाना चाहते थे पर उन्हें भी फरीदाबाद में रोक दिया जाए इससे ज्यादा शर्मनाक क्या हो सकता है । 

अभय सिंह चौटाला, नेता प्रतिपक्ष ने शिक्षा मंत्री रामविलास शर्मा द्वारा स्कूली पाठ्यक्रम गायत्री मंत्र को शामिल करने की बात के बारे में पूछा गया तो उन्होंने साफ तौर पर कहा यह सब ध्यान भटकाने की कोशिश हैं । रामविलास शर्मा को प्रदेश की शिक्षा व्यवस्था को बेहतर करने के उपाय करने चाहिए गाय , गीता , गायत्री और सरस्वती जैसे मुद्दों को उठाने के । जब उनसे गायत्री मंत्र पर मुख्यमंत्री के समर्थन की बात कही तो उन्होंने कहा की  कि मैं मुख्यमंत्री से विधानसभा सत्र के दौरान गायत्री मंत्र का सही उच्चारण सुनाने के लिए कहूंगा।


loading...
SHARE THIS

0 comments: