Monday, February 5, 2018

आपकी अपनी पार्टी" ने दिल्ली सरकार के भ्रष्टाचार के खिलाफ दिल्ली में शुरू की रथ यात्रा


          
Your own party "started the Delhi Rath Yatra against Delhi Government's corruption


नई दिल्ली 5फरवरी 2018(abtaknews.com) उत्तर-पश्चमी दिल्ली के नरेला से "आपकी अपनी पार्टी" ने शुरू किया जागरूक जन-संपर्क रथ-यात्रा, 25 फरवरी तक दिल्ली के कुल 70 विधानसभा से होकर गुज़रेगी पार्टी की रथ। दिल्ली की जनता को झूठ और भ्रष्टाचार के राजनीति के खिलाफ जागरूक करेगी आपकी अपनी पार्टी की यह रथ यात्रा । आखिरी दिन 25 फरवरी को दिल्ली विधानसभा के सामने रथ यात्रा का समापन किया जाएगा। 
26 नवंबर 2017 को जन्मी "आपकी अपनी पार्टी" स्वाभिमानसमृद्धिसम्मान, और  स्थायित्व के विचार के साथ दिल्ली के जनता के बीच पहुँच रही है गरीबों और दलितों को सत्ता में जोड़ने और शाशन की बागडोर उनके हाथ में देने की बात कर रही है जिससे दिल्ली सहित देश का सम्पूर्ण विकास हो ।      
‘’आपकी अपनी पार्टी’’ के राष्ट्रीय अध्यक्ष और संस्थापक एडवोकेट रामवीर चौहान कहते हैं की केजरीवाल और मोदी जी के झगड़े के बीच में दिल्ली की जनता पीस रही है । अण्णा आंदोलन से पैदा लिया  केजरीवाल की पार्टी ने दिल्ली के जनताओं के भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया हैलाखों युवाओं और गरीबों के सपनों को अपने पैरों तले रौंद दिया है । चप्पल वाले की सरकार भ्रष्टाचार में सूट-बूट वाले सरकार को पीछे छोड़ दिया है। विकास के नाम पर दिल्ली के जनता के साथ जो छलावा हुआ है उसे हम घर-घर जा कर जनता को बताएँगे और उन्हे जागरूक करेंगे ।  
रजीनीतिक दलों ने कॉलोनी और गांव में दिल्ली को बांट दिया है, रोडपानी बिजली की स्थित गावों में  पहले से और बदतर हो गया है । युवाओं में बेरोजगारी बढ़ रही है जिससे दिल्ली में क्राइमभी में इज़ाफ़ा हो रहा है लेकिन दिल्ली और केंद्र की सरकार के कान पर जू तक नही रेंग रही है।  
उन्होंने आगे बताया की दरअसल केजरीवाल करोड़पति परिवार से ताल्लुक रखता है ,अंग्रेजो के जामने में इनके बाप-दादाओं की फैक्ट्री थी ये बचपन से ही लक्ज़री लाइफ जीते आये हैं इसलिए इन्हें गरीबों के जरूरतों का कोई अंदाजा नही है । झूठ बोलकर दिल्ली के गरीब जनता को गुमराह किया गया है जिस वादे के साथ यह सरकार सत्ता में आई थी वो सब झूठ था ।
मफ़लर और टोपी की राजनीति को अब जनता धीरे-धीरे समझने लगी हैहमारा जनसम्पर्क अभियान इसी तरह जनता को चुनाव तक जागरूक करता रहेगा और आने वाले विधानसभा चुनाव में “आपकी अपनी पार्टी’’ से दिल्ली का चप्पल वाला गरीब समूचे दिल्ली में चुनाव लड़ेगा और शाशन करेगा। इस रथ यात्रा के माध्यम से ‘’आपकी अपनी पार्टी’’  दिल्ली के जनता को इन तीनों पार्टियों द्वारा लगातार किए जा रहे झूठे वादों और राजनीतिक भ्रष्टाचार से अवगत कराना चाहते हैं।

loading...
SHARE THIS

0 comments: