Monday, February 19, 2018

फरीदाबाद पुलिस की गुंडागर्दी का वीडियो हुआ वायरल, ड्राइवर की पिटाई



Faridabad police felony gets viral, beating driver

फरीदाबाद(abtaknews.com): सेवा सुरक्षा और सहयोग का नारा देने वाली हरियाणा पुलिस जब खुद गुंडागर्दी पर उतर आये तो आम लोगों की रक्षा कौन करेगा। पुलिस की गुंडागर्दी का एक ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे दो पुलिसकर्मी एक ड्राइवर को गाडी से खींच कर पीटते दिखाई दे रहे है। मामला दिल्ली से सटे फरीदाबाद का है । 

वायरल वीडियो में एक ड्राइवर को उसकी गाडी से खिंच कर पीटते दिखाई दे रहे यह दोनों पुलिसकर्मी है एक वर्दी में तो दुसरा बिना वर्दी के है ड्राइवर को न केवल सबके सामने पीट रहे है बल्कि भद्दी -भद्दी गालियाँ भी दे रहे है। घटना आज सुबह फरीदाबाद के सारन थाने के ठीक सामने की है ,पीड़ित के मुताबिक वह अपनी गाडी से कुछ सामान लेने के लिए जा रहा था तभी इन पुलिसकर्मियों ने उसे रोक लिया और उससे कहने लगे की वह गाडी लेकर उनके साथ चले लेकिन उसने कहा की वह किसी काम से कहीं जा रहा है तो वह कहने लगे की सरकारी काम है तू नहीं तेरा बाप भी करेगा और गन्दी -गन्दी गाली देते हुए उसे गाडी से खिंच कर पिटाई कर दी। 


राह चलते लोगों ने पुलिस की इस गुंडागर्दी का वीडियो बना लिया जिसमे आम लोग भी इसे पुलिस की गुंडागर्दी बता रहे है। इस मामले में पुलिस के अधिकारी मीडिया से बात करने में कतराते हुए फोन पर बताया की यह एक बाइक में टक्कर मार भाग रहा था और वह उसे रोकने का प्रयास कर रहे थे लेकिन वह उतर नहीं रहा था। मामले की असल वजह चाहे कोई भी भी लेकिन पुलिस द्वारा बिच सड़क पर मारपीट करने को किसी भी तरह से जाईज नहीं ठहराया जा सकता। 

loading...
SHARE THIS

0 comments: