Monday, February 5, 2018

चाकू मारकर महिला की हत्या करने वाले आरोपी को क्राईम ब्रांच डी.एल.एफ ने किया गिरफतार

Crime Branch D.L.F has arrested the accused for killing a woman by knife


फरीदाबाद (abtaknews.com) पुलिस आयुक्त अमिताभ सिंह ढिल्लो के आदेश पर क्राईम ब्रांच प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार व उनकी टीम के एस.आई नरेन्द्र, एस.आई यादराम, एस.आई संदीप, ए.एस.आई असरूदीन, ए.एस.आई अशोक, एच.सी आनंद, सिपाही संदीप, नितिन, प्रीतम, सहदेव, रविन्द्र ने सराहनीय कार्य करते हुए, दूध लेने गई महिला को चाकू मारकर हत्या करने वाले आरोपी राजकुमार उर्फ राजू पुत्र रामपाल निवासी गांव मकनपुर बांगर जिला गौतमबुध नगर यू0पी0 को गिरफतार करने में कामयाबी हासिल की है।

दयालपुर निवासी सुरेश कुमार ने पुलिस को बताया था कि वह दिनांक 16.01.18 को सुबह करीब 10 बजे डयूटी पर चला गया था। उसके दोनो बच्चे स्कूल चले गए थे। उनकी पत्नी राजबाला पडोस में डेयरी पर दुध लेने के लिए 10ः30 बजे घर से निकली थी, तो एक नकाबपोश युवक ने राजबाला के उपर चाकू से वार कर उसकी हत्या कर दी थी। जिसपर थाना सदर बल्लबगढ थाना में मुकदमा नं0 26 धारा 302 आई.पी.सी के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की गहनता को देखते हुए यह केस क्राईम ब्रांच डी.एल.एफ को दिया गया था।

प्रभारी क्राईम ब्रांच डी.एल.एफ निरीक्षक अशोक ने बताया कि आरोपी मृतक के पडोस में किराये के मकान में रहता था। राजकुमार व मृतक राजबाला पिछले 3/4 साल से एक दुसरे को जानते थे। आरोपी ने मृतक को 4 लाख रूप्ये दे रखे थे। आरोपी राजकुमार टीबी की बिमारी से ग्रस्त था जो आरोपी ने अपने ईलाज कराने के लिए मृतका को दिए हुए पैसे वापस देने को कहा तो मृतक राजबाला ने पैसे देने से इंकार कर दिया जिसपर आरोपी ने दिनांक 16.01.18 को जब मृतक राजबाला पडोस में दूध लेने के लिए गई तो उसके गले व मुॅह पर चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी थी।

loading...
SHARE THIS

0 comments: