Tuesday, February 27, 2018

क्षेत्र के विकास को चार चांद लगाने के लिए विपुल गोयल का व्यापारियों ने जताया आभार


Vipul Goyal's businessmen expressed gratitude for the development of the region.

फरीदाबाद(abtaknews.com) केबिनेट मंत्री श्री विपुल गोयल का ओल्ड फरीदाबाद अनाज मण्डी के पास ओल्ड फरीदाबाद के व्यापारी भाईयो ने जय श्री यूनीफार्म के संचालक श्री अरविंद गुप्ता के नेतृत्व में फूलो की माला से जोरदार स्वागत किया एवं क्षेत्र के विकास को चार चांद लगाने पर उनका आभार जताया। श्री गोयल का स्वागत करने वालों में मुख्य रूप से योगेन्द्र मित्तल तिगांव, अशोक मित्तल पुन्हाना, सुधीर डागर राज चित्रशाला, राजेश गोयल राजु किरायाना स्टोर, अभिमन्यु गुप्ता पप्पू जी, मोहित चावला, नीरज माहौर, वेद प्रकाश मास्टर जी, अमित कुमार, पारस एवं अन्य व्यापारी उपस्थित थे।

इस अवसर पर श्री विपुल गोयल ने कहा कि आप सभी का प्यार और सहयोग मुझे मिला है। उन्होंने कहा कि मेरा सदैव यही प्रयास रहा है कि जनता ने जो जिम्मेवारी मुझे सौंपी है उस जिम्मेवारी को जनता को अधिक से अधिक विकास व सुविधाएं देकर पूरा करूं और उसके लिए मैं पूरी तरह से कृतसंकल्प भी हूं।

इस मौके पर श्री अरविंद गुप्ता ने कहा कि विपुल गोयल जैसा विधायक पाकर हमारा क्षेत्र धन्य हो गया है। उन्होने कहा कि फरीदाबाद शहरी विधानसभा का कायाकल्प अगर किसी ने किया है तो वह है विपुल गोयल जी जिन्होंने चुनावों के समय किये सभी वायदे पूरे किये है और आज विपुल गोयल की बदौल्त ही क्षेत्र जगमगा रहा है।  इस अवसर पर योगेन्द्र मित्तल तिांव, अशोक मित्तल पुन्हाना, सुधीर डागर राज चित्रशाला, राजेश गोयल राजु किरायाना स्टोर, अभिमन्यु गुप्ता पप्पू जी, मोहित चावला, नीरज माहौर, वेद प्रकाश मास्टर जी, अमित कुमार, पारस आदि व्यापारियो ने भी अपने अपने सम्बोधन में श्री गोयल का क्षेत्र के विकास के लिए आभार जताया।


loading...
SHARE THIS

0 comments: