Thursday, February 22, 2018

लड़कीबाज़ी,अय्याशी के लिए करते थे डकैती,लूट और मर्डर, पुलिस ने दबोचे


Dacoity, robbery and murder, used by police for dancing girl, Ayyashee

फरीदाबाद(abtaknews.com) 22 फरवरी,2018;  24 जनवरी ओर 13 फरवरी को हथियारों के बल पर बैंक और गत्ता फेक्ट्री में डकैती डालकर कैश लूटने वाले दो कुख्यात आरोपीयो को क्राइम ब्रांच सेक्टर 48 ने आखिरकार मुखबिर की सूचना के आधार पर गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है । हिरासत में पूछताछ के दौरान उक्त आरोपीयो ने एक हत्या की वारदात को भी कबूला है । इस मामले में एक अपराधी की प्रेमिका को भी पुलिस को नामजद करते हुए गिरफ्तार किया है । यह आरोपी आपस मे दोस्त बताया गए है ओर लड़की बाज़ी ओर अय्याशी के लिए डकैती ओर लूट की वारदातों को अंजाम दिया करते थे । गौरतलब है कि बैंक और फेक्ट्री में डकैती के दौरान दोनों आरोपी सीसीटीवी में भी कैद हो गए थे । उन्होंने बताया कि दोनों आरोपियों को मथुरा से गिरफ्तार किया गया है और इनके कब्जे से दो कट्टे ओर कारतूस के अलावा पांच हजार की नगदी बरामद की गई है । फिलहाल पुलिस आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लगी और गहन पूछताछ करेगी ।

क्राइम ब्रांच सेक्टर 48 की टीम ने अपराधी आकाश उर्फ काका ओर जस्सी उर्फ जसविंदर को गिरफ्तार किया है जिनमे आकाश उर्फ काका अपनी प्रेमिका के साथ मौज मस्ती करने के लिए लूट , डकैती ओर हत्या की वारदातों को अंजाम देता था । डीसीपी क्राइम सुखबीर सिंह ने बताया कि पिछले दिनों इन आरोपियों ने बीती 24 जनवरी ओर 13 जनवरी को क्रमशः सारन थाना क्षेत्र में एक बैंक के सुविधा केंद्र में लूट को अंजाम दिया वहीं इन्होंने एक गत्ता फेक्ट्री में उस वक्त हथियारों के बल पर लूट को अंजाम दिया जब कंपनी मालिक वर्करों को तनख्वा बांट रहा था । इसके अलावा इन आरोपीयो ने सारन थाना क्षेत्र में ही बीती 20 दिसंबर 2017 को एक हत्या करना भी कबूल किया है । डीसीपी ने बताया कि इनमें आरोपी आकाश उर्फ काका बदमाशी में अपना नाम कमाने व अपनी प्रेमिका पर रुपये खर्च करने और अय्याशी करने के लिए वारदातों को अपने दोस्त के साथ वारदात करता था । लूट के बाद तीनों आरोपी बाहर घूमने निकल जाते थे और महंगे होटलो में अय्याशी करते थे । उन्होंने बताया कि दोनों आरोपियों को मथुरा से गिरफ्तार किया गया है और इनके कब्जे से दो कट्टे ओर कारतूस के अलावा पांच हजार की नगदी बरामद की गई है । फिलहाल पुलिस आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लगी और गहन पूछताछ करेगी ।

बाइट : सुखबीर सिंह : डीसीपी क्राइम 

वीओ : वहीं मुख्य आरोपी आकाश उर्फ काका ने बताया कि वह पैसे और मौज मस्ती के लिए वारदातों को अंजाम दिया करते थे । लेकिन उसने इस बात से इनकार किया कि उसकी प्रेमिका इन वारदातों में शामिल थी । हालांकि अब पकड़े जाने के बाद आरोपी अपने किये पर पछता रहा है ।

loading...
SHARE THIS

0 comments: