Saturday, February 3, 2018

भाजपा नेता सोहन पालसिंह ने जींद रैली की सफलता को लेकर किये दौरे

BJP leader Sohan Pal Singh visits the success of the Jind rally

फरीदाबाद(abtaknews.com )03फरवरी,2018 ;  भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की आगामी 15 फरवरी को जींद में होने वाली बाईक रैली की सफलता को लेकर जिला महामंत्री सोहनपाल सिंह ने पृथला विधानसभा क्षेत्र के गांव शाहपुर कलां में ग्रामीणों को इस रैली में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने का आव्हान किया। इस अवसर पर उपस्थित ग्रामीणों ने श्री सोहनपाल सिंह का जोरदार स्वागत किया एवं उनका निमंत्रण स्वीकार किया। इस अवसर पर उपस्थितजनों को सम्बोधित करते हुए श्री सोहनपाल सिंह ने कहा कि जींद की बाईक रैली में फरीदाबाद सहित पृथला विधानसभा क्षेत्र से हजारो का काफिला शामिल होगा। उन्होंने कहा कि इस रैली को सफल बनाने के लिए हम सभी को अधिक से अधिक संख्या में पहुंचना है एवं अमित शाह के विचारो को सुनना है।

सोहनपाल सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का इस बार का बजट आज तक का सबसे अधिक अच्छा बजट है जिसमें जहां सभी वर्गो का ध्यान रखा गया है वही सबसे अधिक मेहनती किसानो को कई तरह के तोहफे मिलें है जो कि पहली बार किसी बजट में हुआ है। उन्होंने कहा कि इस बजट के बाद भारत का प्रत्येक वर्ग खुश है क्योकि इस बजट ने सभी को लाभ पहुंचाया है।सोहनपाल सिंह ने कहा कि आगामी 15 फरवरी को हम सभी ने इस रैली में पहुंचकर भाजपा को मजबूत बनाना है और राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह के विचारो व दिशा निर्देशों को सुनकर उन पर अमल भी करना है ताकि देश से प्रदेश में खुशहाली बढ़ सके।

इस अवसर पर योगेश तेवतिया, मनोज भाअी मंडल अध्यक्ष, देवीराम सरपंच, प. हरिओम, राजेन्द्र सिंह, वीरपाल नम्बरदार, विजय रावत, ताराचंद, अमित कौथ्शक, कुलदीप रावत, अभिषेक शर्मा, प्रभु रावत, अरमेन्द्र यादव, सुनील सहित अन्य ग्रामीणों ने सोहनपाल सिंह को पूर्ण विश्वास दिलाया कि वह इस रैली में आपके नेतृत्व में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचेंगे।


loading...
SHARE THIS

0 comments: