Friday, February 23, 2018

फरीदपुर के दर्शन उर्फ़ दुग्गल की शादी समारोह में गोली लगने से मौत

Death of shotgun at Darshan uni Duggal wedding ceremony of Faridpur

फरीदाबाद (abtaknews.com दुष्यंत त्यागी ) गांव फरीदपुर में शादी की रिसेप्शन में बुला कर दोस्त ने अपने प्रॉपटी डीलर दोस्त की गोली मारकर हत्या कर दी।घटना बीती रात की है। परिजनों ने पुलिस पर सबूत मिटाने का भी आरोप लगाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम बोर्ड द्वारा करवाया ।दूसरी और मृतक प्रॉपर्टी डीलर के परिजन  बीके अस्पताल में आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। वहीं परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी और एसीपी के खिलाफ कार्यवाही करने को लेकर बीके चौक पर जाम लगा दिया और शव लेने से इंकार कर दिया।हालाँकि काफी समझने के बाद वह मान गए जाम खोल दिया। 
Death of shotgun at Darshan uni Duggal wedding ceremony of Faridpur


बीके अस्पताल में सैकडों की संख्या में खडे दिखाई रहे ये लोग गांव मृतक दर्शन के शव का इंतजार कर रहे हैं।मामला फरीदाबाद के गांव फरीदपुर का है।  जहां पर देर रात दर्शन कौशिक नाम के एक 40 वर्षीय पॉपर्टी डीलर की गोली मार कर हत्या कर दी गई ,हत्या का आरोप उसकी के बचपन के दोस्त बिनोद पर लग है। परिजनों की मानें तो गांव के कुछ युवकों ने दर्शन कौशिक  को विनोद खटाना के फार्म हाऊस पर फोन करके बुलाया था। जिसके बाद दर्शन को उन्होंने शराब पीलाई और उसके बाद गोली मारकर हत्या कर दी। परिजनों के अनसुार दर्शन प्रापॅर्टी डीलर का काम करता था। जिसको लेकर उसका विनोद के साथ लेने देन था और लेन देन को लेकर ही बिनोद ने उसकी गोली मारकर हत्या की है। वहीँ परिजनों ने आरोप लगाया है कि एसीपी पहले ही वहां पर पहुंच गए और सारे सबूत मिटा दिए। जिसके आरोपी को दिल्ली अस्पताल में यह कह कर भर्ती कराया गया है कि उसको चक्कर आ गए जिससे उसकी तबियत बिगड गयी है उन्होंने आरोप लगाया की पुलिस कोई कार्यवाही  नहीं कर रही है। पुलिस की आरोपियों के साथ बैठा उठी होने क चलते पुलिस मामले को दबाने में लगी हुई है और आरोपी सरेआम खुले घूम रहे हैं।

जांच अधिकारी विनोद कुमार नें बताया कि उन्होंने आधा दर्जन से ज्यादा लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। और शव का पोस्टर्र्माटम बोर्ड से कराया जा रहा है जो भी रिर्पोट सामने आएगी उसी के आधार पर कार्यवाही की जाएगी। 


loading...
SHARE THIS

0 comments: