Sunday, February 25, 2018

मामा-भांजे हैं फरीदाबाद में बढ़ते अपराध का कारण, पलवल से हुड्डा का पतन शुरू ; भड़ाना

Mama-nephew is the reason for the rising crime in Faridabad, the fall of Hooda started from Palwal; To burn

फरीदाबाद(abtaknews.com) 25 फरवरी,2018; हुड्डा के पूर्व सहयोगी रहे फरीदाबाद के पूर्व सांसद और अब उत्तर प्रदेश के मीरपुर से विधायक अवतार भड़ाना ने पूर्व मुख्यंमंत्री हुड्डा और केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर पर साधा निशाना । उन्होंने कहा की हुड्डा जब चौटाला को जेल भेजने की साज़िस कर रहे थे तभी उन्होंने उन्हें सतर्क किया था की उनके बुरे दिन पलवल से ही शुरू होंगे और इसकी बजह करण दलाल बनेगा ।   आज की रैली से उसकी शुरुबात हो गयी है । अवतार भड़ाना आज विधायक टेकचंद शर्मा के द्वारा आयोजित होली मिलन समारोह में पहुंचे थे । इस मौके पर उन्होंने कृष्णपाल गुर्जर का बिना नाम लिए मामा भांजा पर शहर के थाने चौकियों को बेचने का आरोप लगा दिया ।   

भाजपा विधायक अवतार भड़ाना बोले कि मैंने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा को मुख्यमंत्री रहते हुए कहा था कि वह जो कर रहे हैं वह ठीक नहीं है आज शब्द मुझे याद आ रहे हैं मैंने कहा था कि आप का पतन होने का कारण पलवल बनेगा और पलवल में करण दलाल बनेगा ।  अब साफ तौर पर नजर आ रहा है कि पलवल से ही यह शुरुआत हो गई है आज की रैली ने बता दिया है यह जनता ( अपशब्दों का प्रयोग करते हुए )  अब....बनने वाली नहीं है यह सब को पहचानती है और वक्त आने पर जवाब देगी।  उन्होंने कहा की मैं
ने हुड्डा को कहा था कि कई बार राजनीति सब कुछ नहीं होती ( तब वह एक पॉलिटिकल आदमी ( चौटाला परिवार को जेल भेजने की साजिश रच रहे थे)  अगर उन्होंने हमारे जैसे लोगों और हरियाणा की जनता की आवाज सुनी होती तो आज यह नौबत नहीं आती और यह दिन नहीं देखने होते ,अब हुड्डा का पतन हो चुका है । उन्होंने करण दलाल पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस दिन मुख्यमंत्री अपनी रिश्तेदारी के चलते एक परिवार तक सीमित हो गए थे उसी दिन उन्होंने सोच लिया था कि अभी आदमी आगे तरक्की नहीं कर सकता इनकी उल्टी गिनती शुरु हो गई आज उन्हें अपनी हैसियत का अंदाजा लग जाएगा।  

हुड्डा साहब का कोई भविष्य नहीं है अब यह वही जाएंगे जहां उन्होंने लोगों को भेजा है उसी वार्ड में जाएं तो ज्यादा बेहतर रहेगा। उन्होंने कहा की प्रदेश / फरीदाबाद  में बढ़ रहे अपराधों पर उन्होने मुख्यमंत्री खट्टर से कहा था अब इस तरह के अपराध हरियाणा में हो रहे हैं जैसे पहले कभी नहीं होते थे तब मैंने कहा कि अगर आप नहीं रोक सकते तो योगी जी को मिल लीजिए और उनसे सीख लीजिए कि क्राइम किस तरह काबू आता है इसके बाद मैंने योगी और खट्टर को सूरजकुंड में बैठा कर एक दूसरे से बात कराइ। उसके बाद से क्राइम मै कमी आयी है। मुख्यमंत्री खट्टर ने अब अपराध पर साढ़े तीन साल बाद रोक लगाने की कवायद शुरू की है। अगर पहले बात सुन ली होती तो हालत इतनी खराब नहीं होती । हरियाणा और फरीदाबाद का आदमी त्रस्त और लुटा पिटा महसूस कर रहा है। फरीदाबाद में खट्टर साहब ने पहला कदम उठाया है हालांकि अब देर हो चुकी है

भाजपा विधायक अवतार भड़ाना ने कहा कि मुख्यमंत्री खट्टर ने अब अपराध पर साढ़े तीन साल बाद रोक लगाने की कवायद शुरू की है। फरीदाबाद में जब भी अपराध होते थे तो मामा और भांजे का नाम सामने आता था। मैंने मुख्यमंत्री से कहा था कि मामा भांजा जो अपराधियों को संरक्षण देते हैं। लूट-खसोट कर रहे हैं उन पर रोक लगाएं ऐसा लगता है मुख्यमंत्री ने अंकुश लगाने के प्रयास शुरू कर दिया है । इस समय जनता महसूस कर रही है कि जिस तरह 15 दिनों पहले तक थाने और  तहसील बिकते थे उसमें कमी आई है। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि फरीदाबाद में थाने और तहसील मामा भांजा बेचते थे। 



loading...
SHARE THIS

0 comments: